महिला की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा

0
144

सतना (संवाद) । सतना के सरदार वल्लभ भाई पटेल स्मारक जिला अस्पताल में शुक्रवार देर रात इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो जाने के बाद बवाल मच गया। महिला के परिजनों ने अस्पताल में इस कदर हंगामा किया कि देर रात पुलिस बुलानी पड़ी। जानकारी के मुताबिक, अमरपाटन क्षेत्र के ग्राम खजुरी इटमा निवासी जितेंद्र कुमार पटेल की पत्नी नीलम पटेल (31) की शुक्रवार रात इलाज के दौरान मौत हो गई। उसे 12 मार्च को सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मेडिकल जांच के दौरान उसमे खून की कमी पाई गई थी। उसका हीमोग्लोबिन स्तर कम था लिहाजा उसे डॉक्टरों ने खून चढ़ाने की सलाह दी थी। बताया जाता है कि शुक्रवार की रात उसे खून चढ़ाया जा रहा था। कुछ देर बाद उसे इंजेक्शन भी लगाए गए जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी और अंततः उसकी सांसें थम गईं।

अस्पताल में भर्ती मृतिका

महिला की मौत होते ही परिजन आक्रोशित हो गए और ड्यूटी पर रही नर्स भारती सिंह पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाते हुए वार्ड के अंदर ही हंगामा करने लगे। उन्होंने वार्ड में ही शोर गुल और गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। कागजात छीनने-फेंकने लगे। लोगों ने उन्हें रोकने-समझाने की कोशिश की लेकिन वे कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे।

हालात को देखते हुए सिटी कोतवाली पुलिस को सूचना देकर देर रात अस्पताल बुलाना पड़ा। पुलिस के पहुंचने पर माहौल तो ठंडा हुआ लेकिन परिजनों का गुस्सा कम नहीं हुआ। परिजनों का कहना था कि भारती सिंह ने जब पहला इंजेक्शन लगाया तभी से उसकी हालत बिगड़ने लगी थी। लेकिन नर्स ने डॉक्टर को बुलाने के बजाय कई और इंजेक्शन लगा दिए जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने उन्हें जांच का भरोसा दिलाया तब मामला शांत हुआ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here