बड़े भाई ने बंद किया डीजे तो छोटे भाई ने कुल्हाडी मारकर कर दी हत्या

0
241

सतना (संवाद) जिले के कोठी थाना अंतर्गत मौहार गांव में छोटे भाई ने बडे भाई की कुल्हाडी मारकर हत्या कर दी। जिस वक्त यह हादसा हुआ घर में मृतक के बच्चों का कनछेदन कार्यक्रम चल रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने उसे गिरफतार कर लिया।

पीएम के लिए रखा मृतक का शव

पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पता चला है कि आरोपी डीजे बंद किए जाने से नाराज था, इसलिए उसने भाई की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक कोठी थाना क्षेत्र के छिटिया मोड के पास स्थित ग्राम मौहार में रहने वाले कोल परिवार के घर कनछेदन कार्यक्रम के दौरान खुशियों भरा माहौल देखते ही देखते मातम में बदल गया। जिन बच्चों के कनछेदन के उपलक्ष्य पर शुक्रवार रात दावत और जश्न का दौर चल रहा था, गाना-बजाना हो रहा था उनके पिता राकेश कोल की उनके ही चाचा राजकुमार कोल ने हत्या कर दी।

पोस्ट मार्टम कक्ष के बाहर खड़ी पुलिस और परिजन

बताया जा रहा है कि राकेश ने अपने बेटे और बेटी का कनछेदन करवाया था। इस उपलक्ष्य में शुक्रवार को उसने परिवार और अपने अन्य परिचित लोगों को न्योता किया था। घर में खुशियांें का माहौल था। नाचने-गाने के लिए डीजे भी मंगवाया गया था। रात ज्यादा होने पर राकेश ने डीजे बंद करवा दिया। लेकिन उसका छोटा भाई राजकुमार और नाचना चाहता था लिहाजा उसने डीजे बंद कराए जाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए डीजे वाले से दोबारा गाना बजाने के लिए बोल दिया। राकेश ने उसे रोका तो राजकुमार को नागवार लगा और उसने अपने बडे भाई राकेश से बहस शुरू कर दी। इसी दौरान गुस्से में आकर राजकुमार ने पास में रखी कुल्हाडी उठा कर राकेश की गर्दन पर वार कर दिया। लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पडे राकेश ने देखते ही देखते वहीं दम तोड दिया। इस घटना ने वहां मौजूद रहे लोगों के होश उडा दिए, वे राकेश पर फोकस हो गए और इसका फायदा उठाते हुए राजकुमार कोल वहां से रात में ही भाग निकला।

 

कोठी थाना जिला सतना

घटना की सूचना मिलते पर कोठी थाना प्रभारी रूपेंद्र राजपूत मौके पर पहुंच और परिजनों से घटना की जानकारी लेकर शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा। एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। आरोपी की तलाश रात से ही शुरू कर दी गई थी। इस दौरान उसके बंध आश्रम के पास पुलिया के नीचे छिपे होने की जानकारी मिली। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी राजकुमार कोल को गिरफतार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here