Viral Video: विकास यात्रा की सभा में एक युवक पर भड़के मंत्री विजय शाह, कहा ये सरकार की सभा है खराब करने का प्रयास किया तो पुलिस पुट्ठे फोड़ देगी

0
294
खंडवा (संवाद)। जिले की हरसूद विधानसभा के गोलखेड़ा गांव में विकास यात्रा के दौरान वन मंत्री विजय शाह एक युवक पर बुरी तरह बिगड़ गए। उन्होंने स्थानीय कांग्रेस नेता का नाम लेते हुए कहा की तुम्हें दारू पिलाकर मेरी सभा खराब करने के लिए भेजा गया है। सभा खराब करने की कोशिश की तो पुलिसवाले पुट्ठे फोड़ देंगे। ये दारू पीकर नाटक करते हैं। यहां कौन दारू बेचता है, पहले तो पकड़ो उसको। गोलखेड़ा में अवैध दारू कौन बेचता है, नाम बताओ जरा। कल से गोलखेड़ा में अवैध दारू दिख गई मुझे तो आप सब लोग सस्पेंड हो जाओगे।
आगे वायरल वीडियो में मंत्री विजय शाह कहते हैं, ये लाडली बहनें बैठीं हैं। आने वाले समय में लाडली बहना योजना ला रहे हैं। एक – एक हजार रुपए हमारी बहनों को मिलेंगे। बोल देना कांग्रेस वालों को, जिस-जिस को एक-एक हजार रुपए मिलने वाला है, वे हमारे फार्म नहीं भरें, ये शिवराज सिंह चौहान और विजय शाह का पैसा है। सरकार का पैसा है। जिसको नहीं चाहिए वह फार्म न भरे।
बता दें कि, विकास यात्रा के दौरान मंत्री विजय शाह उनकी विधानसभा हरसूद के गोलखेड़ा गांव में सभा को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान एक युवक नशे की हालत में आकर बीच-बीच में उल्टे सीधे सवाल पूछ रहा था इसी पर मंत्री विजय शाह भड़क गए इस दौरान किसी ने मोबाइल से यह सब कुछ रिकार्ड कर लिया और मंत्री विजय शाह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here