Umaria News: विधायक शिवनारायण सिंह आज भरेंगे बीजेपी से नामांकन, संभवतः शाम 4 बजे बीजेपी की पांचवीं सूची होगी जारी.?

0
724
Umaria (संवाद)। उमरिया जिले के बांधवगढ़ विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक शिवनारायण सिंह आज 21 अक्टूबर को 2 बजे नामांकन दाखिल करेंगे। हालांकि बीजेपी पार्टी की ओर से अभी बांधवगढ़ विधानसभा के लिए अधिकृत उम्मीदवार की घोषणा नहीं हुई है। लेकिन संभावित उम्मीदवार के तौर पर और मुहूर्त के अनुसार शिवनारायण सिंह आज नामांकन दाखिल करेंगे।
दरअसल मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान तिथि निर्धारित की गई है जिसके लिए 21 अक्टूबर से प्रत्याशियों के नामांकन की प्रक्रिया प्रारंभ की गई है। उमरिया जिले की बांधवगढ़ 89 विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के संभावित उम्मीदवार और मौजूदा विधायक शिवनारायण सिंह अपना नामांकन कलेक्ट में स्थित रिटर्निंग ऑफिसर के समक्ष जमा करेंगे।
बीजेपी पार्टी के द्वारा फिलहाल अभी बांधवगढ़ विधानसभा के लिए अपने अधिकृत उम्मीदवार की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन संभावित उम्मीदवार के तौर पर बांधवगढ़ क्षेत्र के मौजूदा विधायक शिवनारायण सिंह अपना नामांकन बीजेपी से आज 21 अक्टूबर को दाखिल कर रहे हैं। बताया गया कि नवरात्रि की आज सप्तमी को विशेष मुहूर्त है और इसी मुहूर्त को देखते हुए शिवनारायण सिंह अपना नामांकन दाखिल कर रहे हैं।
हालांकि सूत्रों के हवाले से जो खबर निकलकर सामने आ रही है वह यह कि आज शाम 4 बजे तक बीजेपी की पांचवी सूची जारी कर दी जाएगी। जिससे संभवतः बांधवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए भी अधिकृत उम्मीदवार की घोषणा कर दी जाएगी। यह भी जानकारी मिली है कि बांधवगढ़ क्षेत्र से बीजेपी के मौजूदा विधायक शिवनारायण सिंह को टिकट मिलने की उम्मीद के साथ पार्टी आला कमान से टिकट को लेकर उन्हें कुछ इनपुट मिल गया है और शायद इसीलिए वह अपना नामांकन दाखिल करने की तैयारी कर ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here