Umaria News: लोकतंत्र का खूबसूरत उदाहरण,कलेक्टर का प्रयास लाया रंग,धुपखडा में 100 प्रतिशत हुआ मतदान

0
814
उमरिया (संवाद)। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के तहत उमरिया जिले की मानपुर विधानसभा अंतर्गत एक मतदान केंद्र में लोकतंत्र की खूबसूरत तश्वीर देखने को मिली है। जहां 100 प्रतिशत मतदान शांतिपूर्ण सम्पन्न कराया गया है।
दरअसल इस बार के मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में चुनाव आयोग के द्वारा मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहे थे उमरिया जिले में भी कलेक्टर बुद्धेश कुमार वैद्य और उनकी पूरी टीम के द्वारा भी लगातार मतदाताओं के बीच जन जागरण कराया जा रहा था जिससे अधिक से अधिक मतदान किया जा सके।
इसके अलावा जिला प्रशासन के द्वारा जिले के दोनों विधानसभा सीटों में से कुछ मतदान केदो को चिन्हित किया गया था जहां वह 100% मतदान करने के प्रयास में रहे हैं। आज शुक्रवार 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव के मतदान में मानपुर विधानसभा अंतर्गत पाली जनपद क्षेत्र के ग्राम भौंतरा के धुपखड़ा पोलिंग बूथ में मतदाताओं ने 100 प्रतिशत मतदान किया है।
भौतरा ग्राम के धुपखड़ा पोलिंग बूथ में 708 मतदाताओ का नाम रहा है जिसमे पूरे 708 मतदाताओं ने मतदान किया है। निश्चित रूप से कलेक्टर बुद्धेश कुमार वैद्य और उनकी पुरी जिला प्रशासन की टीम का बेहद सराहनीय योगदान रहा है। इस दौरान यहां के मतदाताओं ने भी 100% मतदान कर जमकर खुशियां मनाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here