Umaria News: अमित सिंह निवासी सलैया का रस्सी से लटकता मिला शव,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका,रिपोर्ट दर्ज कराने परिजन पहुंचे चंदिया थाने

0
944
उमरिया (संवाद) जिले के चंदिया थाना अंतर्गत ग्राम सलैया में एक सनसनी खेज घटना सामने आई है। जिसमें सलैया गांव के निवासी अमित सिंह पिता शेष प्रताप सिंह उम्र 19 वर्ष का शव घर से 1 किलोमीटर दूर रस्सी से लटकता मिला है। अमित सिंह एक दिन पहले से घर से गायब था, घरवालों के द्वारा कई बार फोन लगाने के बावजूद भी उसका पता नहीं चल सका। काफी पतासाजी करने के बाद दूसरे दिन करीब 14 घंटे बाद उसका शव बरामद किया गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक उमरिया जिले के चंदिया थाना अंतर्गत ग्राम सलैया में 14 घण्टे से लापता युवक अमित पिता शेष प्रताप सिंह (मुन्ना दादा) उम्र 19 वर्ष ग्राम सलैया का शव घर से लगभग एक किलोमीटर दूर रस्सी से लगा मिला है। परिजनों का आरोप है कि युवक साजिश का शिकार हुआ है। अज्ञात लोगों के द्वारा उसकी हत्या कर उसके बॉडी को रस्सी से बांध दिया गया है।
दरअसल युवक क्षेत्र में रेत का कारोबार करता था, बुधवार की शाम करीब 6 बजे घर से निकला था,तभी से उसका कोई अता-पता नही था,देर रात तक जब वापस नही आया तो गांव में उसकी तलाश की जाने लगी। सुबह करीब 8 बजे के आसपास एक किलोमीटर दूर निर्माणाधीन चाचा के मकान में जमीन से सटे गले मे लगी रस्सी अवस्था मे मृत हालत में शव मिला है। जानकारी लगते ही पूरे गांव में मातम पसर गया और देखते ही देखते पूरा गांव घटनास्थल पर उमड़ पड़ा।
बताया जाता है कि घटना के बाद परिजन चंदिया थाने पहुंचे है और हत्या का अंदेशा जता रहे है। पुलिस इस पूरे मामले में बेहद सावधानी बरत रही है। फिलहाल शव को कब्जे में लिया गया है,और चंदिया अस्पताल में पीएम आदि की कार्यवाही की जा रही है। जानकारी के मुताबिक मृत युवक रेत आदि का काम करता रहा है। संभावना जताई जा रही है कि युवक अगर किसी साजिश का शिकार हुआ होगा तो इसके पीछे मूल कारण इसी मामले से जुड़ा हो सकता है।
इस मामले में यह भी खास है कि बुधवार की देर रात तक जब युवक वापस घर नही आया,तो परिजनों ने उसके फोन पर काफी देर तक कॉल किया इस दौरान रिंग भी जाती रही। लेकिन युवक ने कॉल रिसीव नही किया। परिजनों की माने तो रात 11 बजे के बाद मृत युवक का फ़ोन बंद हो गया।इस पूरे मामले में क्या सच है ये तो पुलिस जांच में साफ हो सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here