Umaria News:शरद श्रीवास्तव की जगह अमित पटेल होंगे यातायात प्रभारी,जिलेभर में 3 दर्जन से ज्यादा पुलिस कर्मियों को किया इधर से उधर,सूची में देखिए

0
818
उमरिया (संवाद)। जिले के पुलिस विभाग में कानून और कार्य व्यवस्था की दृष्टि से जिले भर के पुलिस विभाग में पदस्थ पुलिस कर्मचारियों और उनके प्रभार,पदस्थापना को बदल गया है। जहां बीते 3 सालों से ज्यादा का समय यातायात प्रभारी के रूप में व्यतीत कर चुके सूबेदार शरद श्रीवास्तव को यातायात प्रभारी से रक्षित केंद्र प्रभारी के पद पर तैनात किया गया  है। वहीं उनकी जगह उप निरीक्षक अमित पटेल को यातायात प्रभारी बनाया गया है।
दरअसल एक ही जगह पर या एक ही थाने में काफी समय से पदस्थ रहे पुलिसकर्मियों को कानून और कार्य सुरक्षा की दृष्टि से उनके प्रभाव और स्थान को बदल गया है। कार्यालय पुलिस अधीक्षक उमरिया के द्वारा जारी पत्र में उल्लेख किया गया है कि कानून व्यवस्था की दृष्टि से पुलिस कर्मियों के प्रभार और उनकी पूर्व की पदस्थापना को बदला जा रहा है, एवं नई पद स्थापना के लिए अस्थाई रूप से पदार्थ किया जा रहा है।
इसके अलावा अमरपुर चौकी प्रभारी कोमल दीवान को मानपुर थाने में पदस्थ किया गया है। वहीं उप निरीक्षक मुकेश मर्सकोले को अमरपुर चौकी प्रभारी बनाया गया है। इसके अलावा लगभग दो दर्जन पुलिस कर्मियों जिसमें सहायक उप निरीक्षक प्रधान आरक्षक और आरक्षकों को विभिन्न स्थानों में पदस्थ रहे उन्हें वहां से हटाकर नवीन पदस्थापना की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here