Umaria: अनियंत्रित जीप पलटने से 2 की मौत,आधा दर्जन घायल,हाट-बाजार करने आ रहे थे सभी ग्रामीण

0
144
उमरिया (संवाद)। उमरिया जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहां अपने गांव से हाट बाजार करने कुछ ग्रामीण कमांडर जीप से आ रहे थे तभी जीप अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें एक महिला सहित एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसके अलावा कमांडर जीप में सवार आधे दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना में एक महिला की गंभीर होने के कारण उसे हायर सेंटर जबलपुर रेफर किया गया है।

Umaria: अनियंत्रित जीप पलटने से 2 की मौत,आधा दर्जन घायल,हाट-बाजार करने आ रहे थे सभी

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक आज गुरुवार को दर्जनों गांवो के बीच घुलघुली मैं गुरुवार को साप्ताहिक हाट बाजार लगता है जिसमें दर्जनों गांव के लोग राशन सहित अन्य जरूरत के सामान लेने पहुंचते हैं। इसी साप्ताहिक बाजार में ग्राम दुलारी और ग्राम सिंहपुर के लोग एक कमांडर जीप में बैठकर आ रहे थे तभी बीच रास्ते में तेज रफ्तार कमांडर जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। जिस कारण जीप में सवार सभी लोग इस दर्दनाक हाथ से के शिकार हुए हैं।

Umaria: अनियंत्रित जीप पलटने से 2 की मौत,आधा दर्जन घायल,हाट-बाजार करने आ रहे थे सभी

ola की लंका लगाने launch हुआ Tata का इलेक्ट्रिक स्कूटर सबसे कम कीमत में ज्यादा माइलेज

तेज रफ्तार अनियंत्रित कमांडर पलटने से सिंहपुर निवासी कल्याण पिता भगवान सिंह की मौके पर मौत हो गई। इसके बाद आनन फानन में घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान महिला सुमित्रा पति रणमत सिंह उम्र 55 वर्ष निवासी सिंहपुर की मौत हो गई। इसके अलावा आधे दर्जन घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। एक महिला की हालत गंभीर होने के कारण उसका जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर जबलपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।

Umaria: अनियंत्रित जीप पलटने से 2 की मौत,आधा दर्जन घायल,हाट-बाजार करने आ रहे थे सभी

ठेकेदारों से लेकर पुलिस वालो की पहली पसंद बनी Mahindra Scorpio Classic की 9 सीटर कार जबरदस्त माइलेज के साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here