आ गई है बाजार में तहलका मचाने , New BMW i7 EV , गजब का लुक और शानदार फीचर के साथ । जाने कीमत

0
12
BMW i7 EV

आ गई है बाजार में तहलका मचाने , New BMW i7 EV , गजब का लुक और शानदार फीचर के साथ । जाने कीमत हेलो नमस्कार दोस्तों अगर आपको भी कारों रखने का शौक है तो यहां जानकारी हम आपके लिए लेकर आए हैं जैसा कि हम जानते हैं कि बीएमडब्ल्यू तो हर किसी की चाहती गाड़ियों में से एक है जो सभी को बहुत ज्यादा पसंद आती है तथा इस गाड़ी की खास वजह है कि यहां ग्राहकों की उम्मीद पर खड़ी अटरिया तथा जो ग्राहकों को जो चाहिए सर्विस गाड़ी में मिल जाता है चाहे वह लेटेस्ट फीचर हो माइलेज और दमदार इंजन हो इसी के साथ बीएमडब्ल्यू में एक बदलाव होते हुए एक New BMW i7 EV निकालिए जो गजब का माइलेज तथा शानदार लुक के साथ बाजार में छा गई है तो लिए इस गाड़ी की और जानकारी हमेशा आर्टिकल के माध्यम से लेते हैं

मार्केट में जबरदस्त एंट्री लेंगी Maruti XL7 की 7 सीटर कार कातिलाना फीचर्स के साथ मजबूत इंजन

BMW i7 EV के फीचर बहुत अच्छे हैं।

अगर दोस्तों इसके फीचर की बात करें तो फीचर के मामले में तो यहां गाड़ी बहुत ही तकलीफ है जिसके मुकाबले अभी तक कोई गाड़ी नहीं खा जा सकती है जिसमें न्यू आधुनिक से आधुनिक प्रेशर आपको देखने को मिल जाएंगे जो गाड़ी की खासियत को और ज्यादा बड़ा देते हैं तथा यहां ग्राहकों की उम्मीद पर बहुत ज्यादा खरीद उतरती है जिसकी खास वजह है इसकी फीचर तो आईए जानते हैं हम इसके फीचर के बारे में तो डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पैनोरमिक ग्लास रूफ, आरामदायक लेदर-ट्रिम वाली सीटें, हरमन कार्डन प्रीमियम ऑडियो सिस्टम, 360-डिग्री कैमरा, एम्बिएंट लाइटिंग, ADAS सहित लेन डिपार्चर वार्निंग कंट्रोल, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन और ऑटोमैटिक मोड जैसी कई सुरक्षा सुविधाएँ। आपातकालीन ब्रेक लगाना। इसके अलावा इसमें 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है।

आ गई है बाजार में तहलका मचाने , New BMW i7 EV , गजब का लुक और शानदार फीचर के साथ । जाने कीमत

BMW i7 EV की 0 से 100 की रफ्तार

अगर दोस्तों में इसकी रफ्तार की बात करते तो रफ्तार के मामले में यहां गाड़ी बहुत ही तेज गति से चलती है जिसकी वजह से इस गाड़ी के सब दीवाने हो गए हैं और यहां रफ्तार बहुत ही ज्यादा है जो और गाड़ी में देखने को नहीं मिलती तो इसमें BMW i7 EV में 101.7 kWh लिथियम-आयन बैटरी के साथ दो इलेक्ट्रिक मोटर का उपयोग किया गया है। जो 536.4 hp उत्पन्न करती है। यह इलेक्ट्रिक कार एक बार चार्ज करने पर 625 किमी तक की यात्रा कर सकती है। और अधिकतम 239 किमी/घंटा की गति तक पहुंच सकती है। कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक कार महज 4.7 सेकेंड में 0 से 100 की रफ्तार पकड़ सकती है।

70 km टॉप स्पीड के साथ पेश हुई Hero A2B की इलेक्ट्रिक साइकिल डिजिटल फीचर्स के साथ

BMW i7 EV: कीमत क्या है

अगर दोस्तों आप भी इस गाड़ी को रखने का शौक रखते हैं तो हम आपको उसकी कीमत बताते हैं कि यहां गाड़ी आपको कितने में पड़ जाएगी तो इसकी कीमत भारतीय बाजार में महज 2.03 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं, इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 2.50 करोड़ रुपये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here