Shahdol News: सीएम शिवराज का जनदर्शन काफिला प्रारंभ,शहर की सड़कों में उमड़ा जन सैलाब,युवा कांग्रेस ने दिखाएं काले झंडे

0
586
शहडोल (संवाद)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का शहडोल संभाग के मुख्यालय में कार्यक्रम के तहत जैन दर्शन प्रारंभ हो चुका है, जिसमें सीएम शिवराज सहित स्थानीय विधायक मनीषा सिंह मौजूद है। सीएम के जनदर्शन का काफिला शहर के मुख्य मार्गो से होता हुआ सभा स्थल की ओर बढ़ रहा है। इस दौरान पूरे शहर की सड़कों में जन सैलाब उमड़ पड़ा है। वहीं जिस दौरान सीएम का जनदर्शन काफिला आगे बढ़ रहा था तभी कुछ युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के द्वारा सीएम को काले झंडे दिखाए जाने और मुर्दाबाद लगाए जाने की जानकारी मिली है।
दरअसल आगामी एक महीने बाद मध्य प्रदेश विधानसभा के चुनाव प्रक्रिया प्रारंभ हो जाएगी, जिसके चलते सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी और उसके मुखिया शिवराज सिंह चौहान के द्वारा पूरे प्रदेश का दौरा कर विधानसभा चुनाव में जीत की अंतिम कील ठोकने में जुटे हैं। उनके द्वारा चुनाव की आचार संहिता लगने से पहले वह पूरे प्रदेश का दौरा कर तमाम सरकारी योजनाओं और सरकारी अमला का पूरा इस्तेमाल कर लेना चाहते हैं। जिसके लिए वह शासन की योजनाएं और सरकारी अमला का भरपूर उपयोग कर रहे हैं।
इसी क्रम में सीएम शिवराज आज बुधवार को शहडोल संभाग के संभागीय मुख्यालय में जनदर्शन और छात्राओं को स्कूटी वितरण कार्यक्रम के तहत पहुंचे हुए हैं। जहां वह शहडोल पहुंचकर लल्लू सिंह चौक से से शहर के प्रमुख मार्गो से होते हुए सभा स्थल पॉलिटेक्निक कॉलेज ग्राउंड पहुंचेंगे जहां आयोजित सभा के दौरान हुआ है छात्राओं को स्कूटी का वितरण करेंगे इसके अलावा उनके द्वारा करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का भूमि पूजन भी किया जाएगा।
बताया गया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का जनदर्शन काफिला जैसे ही लल्लू सिंह चौक से रवाना हो रहा था। इस दौरान कुछ युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा काले झंडे दिखाने का प्रयास किया गया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा मुख्यमंत्री मुर्दाबाद और मुख्यमंत्री वापस जाओ के नारे भी लगाए गए। हालांकि इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता सीएम के पास तक नहीं पहुंच सके इसके पहले ही पुलिस ने उन्हें घेर लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here