Shahdol News:अवैध गतिविधियों में संलिप्त था पुलिस ASI,एसपी ने ASI को किया लाइन अटैच,जांच जारी

0
390
शहडोल (संवाद)। शहडोल जिले के पुलिस विभाग के साइबर सेल में पदस्थ एक एएसआई पुलिसकर्मी की अवैध कामों में संलिप्तता की जानकारी होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने उस पुलिसकर्मी को लाइन अटैच कर दिया है। इसके बाद उसकी जांच कराई जा रही है। जांच के बाद पता चल पाएगा कि वह पुलिसकर्मी किन-किन अवैध काम करने वाले लोगों से संपर्क में रहा है, और किन अवैध गतिविधियों में उसकी संलिपिटता रही है। जांच उपरांत उसके खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।
दरअसल बीते दिनों शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना अंतर्गत अवैध गांजे का परिवहन करते हुए आरोपी को पकड़ा गया था। जिले के पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक के द्वारा गठित स्पेशल टीम के द्वारा गांजा तस्कर और रोहित शर्मा के पास से एक क्विंटल से ज्यादा गांजा बरामद किया गया था। इसके अलावा गांजा तस्कर के पास से नगद 1 लाख रुपये भी बरामद किए गए थे। धर पकड़ की कार्यवाही के उपरांत स्पेशल टीम के द्वारा गांजा तस्कर बुढार निवासी रोहित शर्मा का जब बयान लिया तब उसने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। गांजा तस्कर रोहित शर्मा ने अपने बयान पर बताया कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय शहडोल के साइबर सेल विभाग में पदस्थ एएसआई अमित दीक्षित से उसका संपर्क रहा है।
बताया गया कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय के साइबर सेल विभाग में पदस्थ प्रभारी एएसआई अमित दीक्षित लंबे समय से वहां पदस्थ है, और इस दौरान से उसका संपर्क गांजा तस्कर रोहित शर्मा से रहा है। इतना ही नहीं एएसआई अमित दीक्षित इस अवैध गांजा कारोबार के लिए गांजा तस्कर रोहित शर्मा से बकायदे मोटी रकम लेकर उसे संरक्षण प्रदान करते रहे हैं।
स्पेशल टीम के द्वारा एसपी के निर्देश पर की गई कार्रवाई के बाद पकड़े गए गांजा तस्कर रोहित शर्मा अपने बयान में कई बड़े खुलासे किए है। इस संबंध में शहडोल एसपी कुमार प्रतीक का कहना है कि साइबर सेल कर्मी एएसआई अमित दीक्षित को तत्काल लाइन हाजिर कर मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के उपरांत  एएसआई अमित दीक्षित के खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here