Shahdol: भागवत कथा सुनने जा रहे बाइक सवार सड़क हादसे का शिकार,दादा की मौत पिता पुत्र घायल

0
1466
पुष्पेंद्र चतुर्वेदी, शहडोल (संवाद)। 
जिले के ब्यौहारी क्षेत्र में भागवत सुनने बाइक पर जा रहे तीन पीढ़ी के लोग हादसे का शिकार हो गए। जिसमे पोता-पिता और दादा शामिल थे तीनो हादसे का शिकार हो गए। जिसमें दादा की मौके पर मौत हो गई है। पिता और पुत्र घायल है जिन्हें 108 एम्बुलेंस के माध्यम से ब्यौहारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है। घटना ब्यौहारी थाना क्षेत्र के देवरी पहाड़ की बताई जा रही है।

Shahdol: भागवत सुनने जा रहे बाइक सवार सड़क हादसे का शिकार, दादा की मौत पिता पुत्र घायल

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर ब्यौहारी थाना क्षेत्र बुढ़वा गांव के रहने वाले बैजनाथ बैस अपने पुत्र धर्मेंद्र एवं पोता अमर बैस के साथ बाइक में सवार होकर उमरिया जिले के ताला-बांधवगढ़ भागवत सुनने जा रहे थे। तभी बाइक अनियंत्रित हो गई और देवरी पहाड़ से 8 फीट नीचे जा गिरी। इस घटना में बाइक चालक अमर बैस के दादा बैजनाथ की मौके पर मौत हो गई है।वहीं पिता और पुत्र दोनों गंभीर रूप से घायल हुए है।

Shahdol: भागवत सुनने जा रहे बाइक सवार सड़क हादसे का शिकार, दादा की मौत पिता पुत्र घायल

पुलिस के अनुसार घटना में बाइक चालक अमर एवं उसका पिता धर्मेंद्र गंभीर घायल हुए हैं। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस की डायल हंड्रेड एवम 108 एंबुलेंस घटना स्थल पहुंची ,और घायल दो लोगों को अस्पताल लाया गया है जहां उनका इलाज प्रारम्भ किया गया है। पुलिस ने बताया है कि दादा की मौत मामले पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here