33W Fast Charging Support के साथ Launch हुआ….Poco का धाकड़ 5G स्मार्टफोन

0
23
Poco M6 Pro 5G smartphone

33W Fast Charging Support के साथ Launch हुआ….Poco का धाकड़ 5G स्मार्टफोन. नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के इस में आर्टिकल में जैसा कि आप सभी को बता दे की पोको स्मार्टफोन निर्माता कंपनी भारतीय मार्केट में अपने यूनिक और शानदार कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन बनाने के लिए काफी फेमस है। आपको बता दे कि आजकल भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में पोको के स्मार्टफोन से की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। इसी को देखते हुए पोको कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक नया एडिशन भारतीय मार्केट में पेश किया है।जिसका नाम Poco M6 Pro 5G smartphone है.

iPhone और Samsung का मार्केट डाउन करने आया Vivo V26 Pro का 5G smartphone अमोलेड डिस्पले बेस्ट कैमरा क्वालिटी के साथ

Poco M6 Pro 5G smartphone की खासियत

आपको बता दे की पोको कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन में 6.79 इंच का FHD + IPS LCD पैनल डिस्प्ले स्क्रीन दी है, जो की 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है। इसके अलावा आपको बता दे कि इस डिस्प्ले स्क्रीन का पिक ब्राइटनेस लेवल 550 निट्स का है।

33W Fast Charging Support के साथ Launch हुआ….Poco का धाकड़ 5G स्मार्टफोन

Poco M6 Pro 5G smartphone की कैमरा क्वालिटी

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने आपको 108 मेगापिक्सल का शानदार मुख्य कैमरा दिया है जो की 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा के साथ आता है जबकि वहीं सुंदर-सुंदर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए तेरा मेगापिक्सल का जबरदस्त सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

Poco M6 Pro 5G smartphone बैटरी बैकअप

इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने आपको पावर के लिए 5,030mAh की पावरफुल बैटरी और चार्जिंग के लिए 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया है।

जबरदस्त लुक के साथ लेगी एंट्री Hero Spendor Plus की क्रूजर बाइक कीमत जानकर होगे हैरान

Poco M6 Pro 5G smartphone की प्राइस

इसके अलावा अगर बात की जाए इस स्मार्टफोन के प्राइस की तो पोको कंपनी ने अपने Poco M6 Pro 5G smartphone कि भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में शुरुआती की मशीन 12,999 रुपए रखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here