PM नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने जा रही बस का हुआ एक्सीडेंट,2 की मौत 2 दर्जन घायल

0
1238

बिलासपुर (संवाद)। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने जा रही बस बिलासपुर जिले के बेलसरा के पास हादसे का शिकार हो गई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एनएच सड़क के किनारे खड़े ट्रेलर से बस जा टकराई जिससे यह हादसा हुआ है। दुर्घटना में 2 लोगों की मौत होने की खबरें वही 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर में कार्यक्रम रखा गया था, जिसमें शामिल होने अंबिकापुर से बस में सवार होकर लगभग 45 लोग रायपुर जा रहे थे। इस दौरान बिलासपुर के बेलसरा के पास सुबह लगभग 5 बजे सड़क किनारे खड़ी खड़े ट्रेलर से बस जा टकराई। बताया जा रहा है कि बस काफी तेज रफ्तार में रही है और टेलर से टकराते ही बस के परखच्चे उड़ गए। घटना में 2 लोगों की मौत और दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। बस में 45 लोग सवार थे।

घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोगों और 112 डायल की मदद से घटना में घायल हुए लोगों को स्थानीय चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा है इधर शासन ने हादसे में मृत लोगों को 4-4 लाख के मुआवजे का ऐलान किया है। वही घायलों के लिए इलाज की समुचित व्यवस्था के निर्देश दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here