यूजर्स के डिमांड पर Hero ने लॉन्च की अपनी नई बाइक, जानिए क्या है? इसकी कीमत

0
47
Hero Splendor Plus 2.0

यूजर्स के डिमांड पर Hero ने लॉन्च की अपनी नई बाइक, जानिए क्या है? इसकी कीमत. नमस्कार दोस्तों आपको बता दे की हीरो ने अपने यूजर्स की डिमांड पर भारतीय ऑटो सेगमेंट में अपना नया मॉडल लॉन्च कर दिया है. जिसका नाम Hero Splendor Plus 2.0 है. इस बाइक में आपको बहुत ही तगड़े फीचर्स देखने को मिलने वाले है.

लडकियों को अपने ओर आकर्षित करने लांच हुआ Ather 450S Electric Scooter लाजवाब फीचर्स के साथ जाने कीमत

अगर आप भी अपने लिए इन दिनों में हीरो की बाइक खरीदने का प्लान कर रहे है तो Hero Splendor Plus 2.0 बाइक आपके लिए बहुत ही बेहतरीन ऑप्शन साबित होने वाली है. तो चलिए जाते है इस बाइक के बारे में सम्पूर्ण जानकारी विस्तार से…

यूजर्स के डिमांड पर Hero ने लॉन्च की अपनी नई बाइक, जानिए क्या है? इसकी कीमत

Hero Splendor Plus 2.0 बाइक के प्रीमियम फीचर्स

यदि इसके फ़ीकारस के बारे में बात की जाये तो Hero SPlendor Plus 2.0 बाइक में आपको रियर व्हील में ड्रम ब्रेक और इसके साथ में इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम, और ट्यूबलेस टायर देखने को मिल जाते है. इसके अलावा इस बाइक में आपको ट्यूबलर डबल क्रेडल चेसिस, सीबीएस, वार्निंग इंडिकेटर, इलेक्ट्रिक स्टार्ट, पैसेंजर फुटरेस्ट, पास लाइट और किक स्टार्ट/सेल्फ स्टार्ट जैसे कई प्रकार के प्रीमियम फीचर्स देखने को मिल जाते है.

Hero Splendor Plus 2.0 बाइक का धांसू इंजन

अगर बात करे इसमें मिलने व;इ इंज की तो Hero Splendor Plus 2.0 बाइक में आपको 100 सीसी का धांसू इंजन देखने को मिलता है, जो की यह इंजन8000 rpm पर 7.91 bhp की पावर और 6000 rpm पर 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. कम्पनी का दवा है की यह बाइक 66 से 86 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम होंगी.

यूजर्स के डिमांड पर Hero ने लॉन्च की अपनी नई बाइक, जानिए क्या है? इसकी कीमत

झन्नाटेदार माइलेज के साथ Baleno का मार्केट डाउन करने आ गयी Nissan X-Trail की SUV कार

Hero Splendor Plus 2.0 बाइक की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की हीरो कम्पनी ने अपनी नए Hero Splendor Plus 2.0 बाइक की भारतीय मार्केट में शुरूआती एक्स शोरूम कीमत करीब 75,000 से लेकर 1 लाख रूपये के आस पास रखी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here