MP News: जन आशीर्वाद यात्रा में हुए पथराव को लेकर सीएम शिवराज का बयान कहा-जनता के लोकप्रियता देख कांग्रेस बौखला गई

0
408
नीमच (संवाद)। मध्यप्रदेश के नीमच में बीते मंगलवार को हुए जन आशीर्वाद यात्रा में पथराव के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी को आधे हाथों लिया है उन्होंने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा में जनता की लोकप्रियता देख कांग्रेस बौखला गई है कांग्रेस कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी।
जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार की शाम बीजेपी पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा नीमच जिले के मानसा से गुजर रही थी, इस दौरान एक गुट ने पहले तो यात्रा को रोकने की कोशिश की। इस दौरान मौजूद विधायक की गाड़ी के सामने भीड़ के लोगों ने हो हल्ला मचाया इस दौरान भीड़ के पीछे से जन आशीर्वाद यात्रा का रथ और विधायक की गाड़ी में पत्थर फेके गए, जिससे विधायक की गाड़ी और जन आशीर्वाद यात्रा का रथ क्षतिग्रस्त हुआ है।
नीमच जिले में हुए जन आशीर्वाद यात्रा में पथराव के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी को आधे हाथों लिया है उन्होंने कहा कि कांग्रेस कितने भी कोशिश कर ले लेकिन वह अपने मन सुबह पर कामयाब नहीं हो सकेगी। जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान आम जनता की लोकप्रियता देख कांग्रेस बौखला गई है, जिससे वह इस तरीके की हरकत कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने वाली है।
जन आशीर्वाद यात्रा में हुए पथराव की घटना खुलेकर जिला प्रशासन और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस के द्वारा जांच में पता लगाया जा रहा है, कि आखिर यह पथराव की घटना किसने की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी पुलिस प्रशासन को सख्त निर्देश देते हुए कहा है कि आरोपियों का पता लगाकर कड़ी कार्यवाही की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here