MP Election:यहां जानिए जिले में मतदान की स्थिति, मतदाताओं में है कितना उत्साह,585 पोलिंग बूथों में मतदान प्रारंभ

0
370
Umaria (संवाद)। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के तहत जहां आज 17 नवंबर को प्रदेश भर की 230 विधानसभा सीटों के लिए मतदान किया जाना है। इसी के तहत उमरिया जिले की दोनों विधानसभा सीट बांधवगढ़ मानपुर के लिए सुबह 7:00 बजे से मतदान प्रारंभ कर दिया गया है लेकिन इस बार मतदाताओं में जो उत्साह देखने को मिला है इसके पहले कभी नहीं था, सुबह से ही पोलिंग बूथ पर लाइन और कतारे लगी हुई हैं।
उमरिया जिले की दोनों विधानसभा सीटों के अंतर्गत 585 पोलिंग बूथ बनाए गए हैं जिसमें सभी जगह सुबह 7:00 बजे से मतदान शांतिपूर्वक शुरू किया गया है लेकिन इस बार मतदाताओं में जो उत्साह मतदान को लेकर दिखाई दे रहा है वह देखते ही बनता है। तस्वीरों मैं साफ तौर पर देख सकते हैं कि पोलिंग बूथों में किस कदर मतदाताओं की भीड़ लगी हुई है। वही मतदान अधिकारी और सुरक्षा में तैनात कर्मचारियों के द्वारा मतदाताओं को कतारबद्ध कराकर शांतिपूर्वक मतदान के लिए जुटे हुए हैं।
जिले की दोनों विधानसभा बांधवगढ़ और मानपुर में सुबह 7:00 बजे से ही मतदान स्थल पर मतदाताओं की भीड़ इकट्ठी हुई है जिसे देखते हुए वहां पर सुरक्षा के लिए तैनात कर्मचारियों के द्वारा मतदाताओं को लाइन अप कर  क्रम से मतदान कराया जा रहा है। जिसमें महिलाओं की एक अलग लाइन और पुरुषों की एक अलग लाइन बनाकर एक-एक करके शांतिपूर्वक मतदान कराया जा रहा
है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here