MP: चुनाव आचार संहिता के चलते प्रत्येक मंगलवार को होने वाली “जनसुनवाई” रहेगी बंद,निर्देश जारी

0
519
उमरिया (संवाद)। भारत देश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां शुरू हो गई हैं इसके लिए चुनाव आयोग ने देशभर में चुनावी आचार संहिता लागू की है और चुनाव की तिथियां का भी ऐलान कर दिया गया है। इस दौरान महत्वपूर्ण बात यह की मध्य प्रदेश में प्रत्येक मंगलवार को होने वाली जनसुनवाई भी इस दौरान स्थगित रहेगी।

MP: चुनाव आचार संहिता के चलते प्रत्येक मंगलवार को होने वाली “जनसुनवाई” रहेगी बंद

Umaria: विधायक मीना सिंह 3 घंटे धरना क्या दी,दूसरे ही दिन Ceo ईला तिवारी पर गिर गई गाज.?यहां जानिए इसकी खास वजह

दरअसल देश में लोकसभा चुनाव प्रारंभ हो चुके हैं इसके लिए चुनाव आयोग के द्वारा देश भर में आचार संहिता लागू कर दी गई है। चुनावी तिथियां का भी चुनाव आयोग ने ऐलान किया है और देशभर में 7 चरणों में चुनाव संपन्न होंगे मध्य प्रदेश में चार चरणों में चुनाव संपन्न कराए जाएंगे। इस दौरान प्रदेश भर में जिला मुख्यालय के कलेक्ट्रेट सहित अन्य विभागों में प्रत्येक मंगलवार को होने वाली जनसुनवाई भी स्थगित कर दी गई है।

MP: चुनाव आचार संहिता के चलते प्रत्येक मंगलवार को होने वाली “जनसुनवाई” रहेगी बंद

लोकसभा चुनाव के लिए 16 मार्च को आचार संहिता लागू की गई है वहीं देशभर में 1 जून तक देश भर में सात चरणों के चुनाव होने है। जबकि 4 जून को देशभर में एक साथ मतगणना की जानी है। प्रत्येक मंगलवार को होने वाली जनसुनवाई के लिए मध्य प्रदेश शासन सामान्य प्रशासन विभाग के अवर सचिव के द्वारा आचार संहिता के दौरान जनसुनवाई स्थगित किए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

MP: चुनाव आचार संहिता के चलते प्रत्येक मंगलवार को होने वाली “जनसुनवाई” रहेगी बंद

MP: यहां सजा था जिस्म का बाजार,एन वक्त पर पुलिस ने मार दिया छापा,7 युवतियां सहित 2 युवक गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here