LLB की छात्रा से एकतरफा प्यार में गंवाई जान,युवती को भी गोली मारकर की हत्या

0
407
सतना (संवाद)। शहर में  किराए के मकान में  रहकर  कानून की पढ़ाई करने वाली एक युवती की  गोली मार कर हत्या कर दी गई।जिसके बाद हत्यारा भी फाँसी में झूल कर आत्महत्या कर लिया है। हत्यारा कोई और नही बल्कि  युवती के जीजा का भाई बताया जा रहा है । मामला एक तरफ प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है ।
सतना के कोलगंवा थाना इलाके के सिद्धार्थ नगर में उस समय सनसनी फैल गई जब एक मकान में गोली चलने की आवाज सुनाई दी। आसपास के लोग मौके पर पहुचे और पुलिस को सूचना दी । मौके पर पहुची पुलिस और स्थानीय लोग देख दंग रह गए, पलंग पर एक युवती का खून से लतपथ शव पड़ा था तो उसी कमरे में फांसी पर एक युवक का शव लटका हुआ था । युवक ने फांसी का फंदा युवती के दुपट्टे को बनाया था । युवती की पहचान मेनका सिंह निवासी बिहटा कोटर के रूप ने हुई जबकि मृतक युवक लवकुश सिंह बगहाई रामपुर बघेलान का निवासी था। रिश्ते में दोनों जीजा और साली बताये जा रहे है।
मृत युवक का बड़ा भाई धीरेन्द सिंह मृत युवती की बड़ी बहन का पति था । मेनका सतना में किराए का कमरा लेकर एलएलबी कर रही थी। घटना के संबंध जानकारी के मुताबिके पहले युवक ने युवती को कट्टे से गोली दांग कर हत्या कर दी और फिर स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  पुलिस पूरे  मामले की तप्तीस कर रही है । सूत्रों की मॉने तो युवक मेनका से एकतरफा प्यार करता था और सादी करना चाह रहा था मगर मेनका इसके खिलाफ थी । पुलिस के सूत्र भी बता रहे कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here