Katni News: सेक्स रैकेट पकड़ने गए पुलिस ने लेनदेन कर मामले को किया रफा दफा,दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

0
1257
कटनी (संवाद)। जिला मुख्यालय कटनी में मसाज सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट संचालित करना कोई नई बात नहीं है। इसके पहले भी पुलिस के द्वारा कई मसाज सेंटरों में सेक्स गतिविधियों का भंडाफोड़ किया है। लेकिन इस बार देह व्यापार करते एक मसाज सेंटर में पुलिस और कुछ पत्रकार के द्वारा छापामार कार्यवाही की गई है। जिसमें सेक्स रैकेट चलने वाले आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के बाद पुलिस ने उन्हें धमका कर लेनदेन कर मामले को रफा दफा कर दिया है।
बताया गया कि शहर के लखेरा क्षेत्र में संचालित मसाज सेंटर की आड़ में देह व्यापार का संचालन किया जा रहा था। जिसकी जानकारी कुछ पुलिस और पत्रकारों को लगी इसके बाद उन्होंने मसाज सेंटर में छापा मार कार्यवाही की है। इस दौरान कई युवक और युवाकियां आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई है। लेकिन उन पर कार्यवाही नहीं की गई बल्कि उनसे लेनदेन कर मामले को रफा दफा कर दिया गया है। बताया गया कि पुलिस के द्वारा सेक्स रैकेट चलाने वालों से 1 लाख रुपये का लेनदेन किया गया है।
पुलिस और कथित पत्रकारों के द्वारा लेनदेन की घटना को अंजाम देने की जानकारी जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को लग गई। इसके बाद नगर पुलिस अधीक्षक के द्वारा मामले की तहकीकात करते हुए माधव नगर थाने में पदस्थ दो प्रधान आरक्षकों को निलंबित कर दिया गया है। वही उनके साथ मौजूद रहे कथित पत्रकारों का भी पता लगाया जा रहा है। निलंबित हुए पुलिसकर्मी में महिला प्रधान आरक्षक धर्मा चौधरी और प्रधान आरक्षक विपिन चौधरी को निलंबित कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here