Katni News: बाइक सवार को बचाने अनियंत्रित होकर पलट गई बस,फिर भी नहीं बचे बाइक सवार और ना ही बची बस,3 की मौत दो दर्जन यात्री घायल

0
809
कटनी (संवाद)। मध्य प्रदेश के कटनी जिले अंतर्गत थाना सलीमानाबाद में एक बस बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे बस में सवार दो दर्जन यात्री घायल हो गए जिसमें कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं जिन बाइक सवारों की बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ है, वह भी नहीं बच सके। बाइक सवार तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होने के उपरांत वहां से गुजर रहे लोग और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को तुरंत बस से बाहर निकाला गया और स्लीमनाबाद थाने की पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद घायलों को स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
बताया गया कि सुबह करीब 10:30 बजे के करीब आनंद बस सर्विस क्रमांक एमपी 20  पीए 1243 स्लीमनाबाद से ढीमरखेड़ा जा रही थी तभी सलैया ग्राम स्थित फाटक के पास बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई बताया गया कि बस चालक के द्वारा मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ है बस पलटने से बस में सवार दो दर्जन यात्री घायल हो गए बस हादसा होने के बाद चारों ओर चीख पुकार मची हुई थी। इस दौरान हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसमें चंद्रभान पिता संतोष वासुदेव उम्र 20 वर्ष, निकिल पिता हुकुमचंद वासुदेव उम्र 20 वर्ष, और वीरेंद्र पिता सीताराम वासुदेव उम्र 21 वर्ष की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।
बस हादसे के दौरान वहां से गुजर रहे लोग और स्थानीय लोगों ने तत्काल दौड़कर बस में फंसे घायल यात्रियों को बाहर निकाला गया और स्थानीय लोगों के द्वारा स्लीमनाबाद थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसडीओपी और टी अपने दरबार के साथ घायल यात्रियों को स्थानीय अस्पताल में भेजा गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल रहे हैं, उन्हें कटनी और जबलपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। इस दौरान स्थानीय विधायक प्रणय पांडे भी घटना को सुनकर अस्पताल में भर्ती मरीजों को देखने और उनका हाल-चाल जानने अस्पताल पहुंचे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here