Jabalpur News: कांग्रेस पार्टी के विधायक तक पहुंची सना खान MURDER की जांच की आंच,गरमाई सियासत

0
613
जबलपुर (संवाद)। नागपुर की भाजपा नेत्री सना खान हत्याकांड मामले की जांच कि आंच कांग्रेस नेता और विधायक तक पहुंची है। मामले में कांग्रेस नेता के नाम आने के बाद पूरे मध्य प्रदेश के सियासत गरमा गई है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में कांग्रेस नेता को पूछताछ के लिए बुलाया है लेकिन कांग्रेस के द्वारा नाम जोड़े जाने के लिए राजनीतिक शिकार होने की बात कही है।
भाजपा नेत्री सना खान हत्याकांड मामले में नरसिंहपुर जिले की तेंदूखेड़ा विधानसभा से कांग्रेस के विधायक संजय शर्मा को नागपुर पुलिस ने पूछताछ के लिए आज बुलाया था और इससे राजनैतिक गलियारों में यह चर्चा बेहद सुर्खियों में है कि कांग्रेस विधायक संजय शर्मा का नाम भाजपा नेत्री सना खान हत्याकांड से जुड़ सकता है।
इसी मामले को लेकर आज कांग्रेस विधायक संजय शर्मा ने कहा कि सना खान हत्याकांड का मुख्य आरोपी पप्पू साहू बहुत साल पहले उनकी कंपनी में बतौर कर्मचारी काम करता था। लेकिन अब कई सालों से ना तो उनके मोबाइल पर कोई बात हुई है और ना ही मोबाइल से कोई उनका संपर्क हुआ है।
बहरहाल नागपुर पुलिस ने मुझे पूछताछ के लिए सम्मन भेजा है जो कि आज मुझे जाना था लेकिन कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह के कार्यक्रम में व्यस्त होने के चलते आज नहीं पहुंच सका। कल यानी गुरुवार को वह नागपुर पुलिस के समक्ष उपस्थित होकर अपने बयान दर्ज कराएंगे। पुलिस की जांच में दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने कुछ अखबारों में छपी खबर को भी भ्रमित खबर बताते हुए विरोध दर्ज कराया है।
बता दे की बीते अगस्त की शुरुआत में नागपुर की रहने वाली भाजपा नेत्री सना खान जबलपुर निवासी पप्पू साहू से मिलने आई थी, लेकिन वह लौटकर वापस नहीं जा सकी। लगभग 8 दिनों बाद सना खान के परिजनों के द्वारा नागपुर पुलिस थाने में सना की गुमशुदकी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस के द्वारा तलाश किए जाने पर सना की हत्या किए जाने का खुलासा हुआ था।
भाजपा नेत्री सना की हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि वह चीज से मिलने आई थी वही उसका हत्यारा निकला है बताया गया कि घटना से लगभग छह माह पूर्व सना खान ने जबलपुर निवासी पप्पू साहू से शादी कर ली थी इसके बाद उसका आना जाना जबलपुर उसके पास रहा है। पुलिस जांच के दौरान यह बात सामने आई थी कि पप्पू साहू ने ही सक को मौत के घाट उतार कर उसका शव नदी में फेंक दिया था। जो संभव है अभी तक बरामद नहीं हो सका है।
सना खान हत्याकांड मामले में अब एक नया मोड़ लिया है, जिसमें नागपुर पुलिस के द्वारा नरसिंहपुर तेंदूखेड़ा के कांग्रेस विधायक को सना हत्याकांड की जांच के लिए पूछताछ करने बुलाया है। हालांकि इस मामले में मुख्य आरोपी पप्पू साहू पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। जिससे यह कयास लगाये जा रहे हैं कि शायद उसी की निशानदेही या बयान के आधार पर कांग्रेस विधायक संजय शर्मा को नागपुर पुलिस ने पूंछताछ के लिए बुलाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here