Independence News: स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम को आया चक्कर,कलेक्टर और एसपी ने दौड़कर संभाला

0
374
मऊगंज (संवाद)। देश की आजादी का पर्व 15 अगस्त के दिन पूरे देश में आजादी का जश्न मनाया जा रहा था, देशभर के सरकारी संस्थाओं स्कूल और जिला मुख्यालयों सहित शहर-गांव और तमाम जगहों पर आजादी का जश्न मनाया जा रहा था। इसी तरह नवगठित जिला मऊगंज में मध्य प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम बतौर मुख्य अतिथि मुख्य समारोह में शामिल होने पहुंचे हुए थे। जहां उन्होंने पहले राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा का ध्वजारोहण किया। उसके बाद मुख्यमंत्री के संदेश के वाचन के दौरान अचानक उन्हें चक्कर आ गया। आनंद फानन में दौड़कर सपा और कलेक्टर ने उन्हें संभाला उसके बाद वहीं पर उन्हें बैठाया गया।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक रीवा जिले से अलग कर मऊगंज को एक नवगठित जिला बनाया गया है जहां स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले ही कलेक्टर और एसपी की पदस्थापना की गई। नवगठित जिला बनने के बाद पहला स्वतंत्रता दिवस मनाए जाने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहले भी घोषणा कर चुके थे। इसलिए पहली बार मऊगंज में जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस मनाने का निर्णय लिया गया था जहां बतौर मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के शामिल होने पूरी तैयारियां की गई थी।
स्वतंत्र दिवस मुख्य समारोह मऊगंज में तय समय के अनुसार विधानसभा अध्यक्ष मुख्य समारोह में पहुंचे और उनके द्वारा राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा का ध्वजारोहण किया गया। उसके बाद उनके द्वारा मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन किया जा रहा था इस दौरान अचानक उन्हें चक्कर आ गया उन्हें झूमता देख बगल में मौजूद कलेक्टर एसपी ने दौड़कर उन्हें संभाला और फिर वहीं पर कुर्सी पर उन्हें बैठाया गया। इसके बाद उन्हें पानी पिलाकर थोड़ा देर आराम करने के बाद उन्हें आगे का कार्यक्रम संचालित कराया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here