Election: दीपक छतवानी मानपुर तो अरुण चतुर्वेदी बांधवगढ़ विधानसभा के बनाए गए प्रभारी,बीजेपी ने प्रदेशभर में की विधानसभा प्रभारियो की नियुक्ति

0
664
Umaria (संवाद)। मध्य प्रदेश में विधानसभा के चुनाव का दौर चल रहा है, जिसमें चुनाव अब धीरे-धीरे जोर पकड़ता जा रहा है। बीजेपी के द्वारा जहां अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतार दिया गया है। वहीं अब संगठन के लिहाज से बीजेपी ने मध्यप्रदेश के 230 विधानसभा सीटों में प्रभारियो की भी नियुक्ति कर दी है। उमरिया जिले की दोनों विधानसभा यानी 89 बांधवगढ़ के लिए भाजपा नेता अरुण चतुर्वेदी और 90 मानपुर के लिए भाजपा नेता दीपक छतवानी की नियुक्ति की गई है।

Election: दीपक छतवानी मानपुर तो अरुण चतुर्वेदी बांधवगढ़ विधानसभा के बनाए गए प्रभारी

दरअसल मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 17 नवंबर को मतदान की तारीख तय की गई है जिसको लेकर फिलहाल अभी अभ्यर्थियों के द्वारा नाम निर्देशन पत्र भरने की प्रक्रिया प्रारंभ है। वही राजनीतिक दलों के द्वारा अपने अधिकृत उम्मीदवारों की घोषणा के बाद अब वह चुनाव प्रचार में जुट चुके हैं। अब भारतीयों के द्वारा नामांकन भी भरे जा रहे हैं जिसकी अंतिम तारीख 30 अक्टूबर तय की गई है।
Election: दीपक छतवानी मानपुर तो अरुण चतुर्वेदी बांधवगढ़ विधानसभा के बनाए गए प्रभारी

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मध्य नजर भाजपा संगठन भी पूरी ताकत और पूरी एकता के साथ मैदान में उतर चुका है बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा के द्वारा इसके लिए मध्य प्रदेश की  230 विधानसभा सीट के लिए 230 विधानसभा प्रभारियो की नियुक्ति की है। नियुक्त हुए प्रभारी अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में चुनाव के दौरान संगठनात्मक गतिविधियों को ध्यान में रखते हुए अपनी पार्टी की उम्मीदवार और संगठन के पदाधिकारी सहित एक-एक कार्यकर्ता से संपर्क में रहेंगे। इस दौरान नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने का भी प्रयास शुरू होगा।
O

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here