Dhar News: बेकाबू कार गिरी पुल के नीचे,2 महिलाओं की मौत,1 बच्चा लापता

0
528
धार (संवाद)। बड़ी खबर धार जिले से आ रही है, जहां एक बेकाबू कार ओंकारेश्वर परियोजना की नहर में बने पुल से नीचे गिर गई, जिसमें दो महिलाओं की मौत और एक बच्चा लापता बताए जा रहा है। घटना के बाद आसपास से ग्रामीण मौके पर पहुंचे और कार और उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला है। पुलिस को सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज कर लापता बच्चों की तलाश प्रारंभ की है। इसके लिए एनडीआरएफ टीम को भी तलाश के लिए लगाया गया है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक कार सवार परिवार अपने गांव से रक्षाबंधन का त्यौहार मन कर वापस लौट रहा था इस दौरान वह धार जिले के ओंकारेश्वर परियोजना की नहर में बने पुल में कार अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। जिसमें कार मैं सवार दो महिलाओं की मौत हो गई है इसके अलावा एक बच्चा लापता बताए जा रहा है शेष दो व्यक्ति घायल हुए हैं।
बताया गया कि नहर में तेज बहाव के साथ काफी गहरी नहर है, जिसमें गिरने से कार सवार दो महिला की मौत हुई है और एक बच्चा लापता बताया गया है। घटना के बाद आसपास से ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को तत्काल नहर से बाहर निकाला गया है। घटना की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पहले घायलों को अस्पताल भेजा है वही मृतक दोनों महिलाओं को भी नजदीकी चिकित्सालय भेजा गया है। इसके अलावा एक बच्चे के लापता होने की भी तलाश शुरू की गई है। पुलिस ने इसके लिए एनडीआरएफ टीम को तैनात किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here