हैदराबाद को धूल चटाने उतरेगी CSK,यहाँ जाने धोनी खेलेंगे या नहीं

1
86

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग में आज दो मुकाबले खेले जाने हैं, जिसमें पहले में तो गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेजर्स आमने-सामने होंगी, जबकि दूसरी जंग चेन्नई सुपर किंग्स और और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेली जाएगी। चेन्नई और हैदराबाद के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है, जो सीजन का 46वां मैच है। यह मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम चेन्नई में खेला जाना है, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रेमियों के बीच काफी उत्साह बना हुआ है।

हैदराबाद को धूल चटाने उतरेगी CSK,यहाँ जाने धोनी खेलेंगे या नहीं

Read more : Punch का मार्केट बर्बाद कर देगी Maruti Suzuki Alto 800, जाने कीमत और फीचर्स की पूरी जानकारी

अभी तक खेले गए इस सीजन की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद का पलड़ा भारी है, जिसने 8 मैचों में 5 जीत दर्ज की हैं। प्वाइंट टेबल की बात करें तो 10 अंक के साथ तीसरे नंबर पर है। चेन्नई की बात करें तो 8 मुकाबलों में 4 जीत दर्ज कर प्वाइट टेबल में 8 अंक के साथ छठे नंबर पर है। यह मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी रोमांचकारी होने की उम्मीद है। फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है।

घरेलू मैदान पर चेन्नई को हराना आसान नहीं

5 बार आईपीएल खिताब जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स को घरेलू मैदान में हराना कोई आसान काम नहीं है। दूसरी तरफ देखा जाए तो इस सीजन में 5 मुकाबले जीतने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाज बल्लेबाजी की तुलना में अच्छी नहीं रही है। 250+ रन अगर बनाए हैं तो खर्च भी 20-30 रन कम ही किए हैं।

आईपीएल के इतिहास में अभी तक दोनों टीमों की तुलना की जाए तो चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा काफी भारी है। दोनों टीमों के बीच अभी तक 20 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें चेन्नई ने 14 में जीत दर्ज की है। सनराइजर्स हैदराबाद ने निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए 6 मुकाबले ही जीते हैं।

चेपॉक की पिच पर गति में बदलाव कारगर साबित हो सकती है। स्टेडियम में आज अगर ओस का असर रहता है तो टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने पसंद करेगी।

फटाफट जाने सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

अभिषेक शर्मा, ट्रेविस हेड, एडेन मार्करम, नीतीश रेड्डी, हेनरिक क्लासेन, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, जयदेव उनादकट।

हैदराबाद को धूल चटाने उतरेगी CSK,यहाँ जाने धोनी खेलेंगे या नहीं

Read more : Jeep ने भारतीय मार्केट में पेश की अपनी नई Wrangler 2024 SUV, जानें कीमत और धांसू फीचर्स

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

ऋतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिचेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, मोइन अली, एमएस धोनी, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान, मथीशा पथिराना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here