CM Master Stroke: सीएम शिवराज ने मां शारदा की नगरी मैहर को जिला बनाने की घोषणा,सीएम ने की बहु प्रतीक्षित मांग को पूरा

0
793
भोपाल (संवाद)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विधानसभा चुनाव के ठीक पहले एक और मास्टर स्ट्रोक लगाकर कांग्रेस पार्टी को सदमे में डाल दिया है। सीएम शिवराज ने आज सुबह वर्चुअल बिना क्षेत्र की बहु प्रतीक्षित मांग को पूरा किया है जिसमें उन्होंने मां शारदा की नगरी मैहर को जिला बनाने की घोषणा की है। इसी के साथ अब मैहर को जिला बन जाने की तमाम सारी प्रक्रियाएं प्रारंभ कर दी जाएगी।
दरअसल मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विधानसभा के चुनाव में उनका पूरा फोकस है, उनके द्वारा लगातार उठ रही मांगो के मद्देनजर उन्हें पूरा करने में लगे है। इसी के चलते सतना जिले के अंतर्गत आने वाली मां शारदा की नगरी मैहर को नए जिला बनाए जाने की बहु प्रतीक्षित मांग को पूरा किया है। सीएम शिवराज ने आज जन आशीर्वाद रथ को रवाना करने के उपरांत वर्चुअल यह घोषणा की है। सीएम ने कहा कि वह लगातार प्रदेश के विकास में अग्रसर हैं इस दौरान जहां भी रही सही कसर बाकी है उसे भी जल्द पूरा किया जा रहा है वही जनता के भावनाओं के अनुरूप उनकी बहु प्रतीक्षित मांग को भी पूरा कर दिया गया है घोषणा के बाद से ही मैहर को जिला बनाने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी जाएगी।
सीएम शिवराज ने कहा कि मध्य प्रदेश में अल्प वर्षा से जहां पूरा प्रदेश प्रभावित है किसने की फसले सूखने की कगार पर है उसके लिए भी उन्होंने प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देशित किया है कि अल्प वर्षा और सूखे की हालत को देखते हुए अति शीघ्र प्लान तैयार उसे अमल में लाया जाए। इसके अलावा सीएम ने कांग्रेस पार्टी कोआड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने तो प्रदेश को बर्बाद कर दिया था लेकिन वह मध्य प्रदेश को ऊंचाइयों तक ले जाने का काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here