BJP News: मानपुर से मंत्री मीना सिंह,जयसिंहनगर से मनीषा सिंह और विजयराघवगढ़ से संजय पाठक को मिला टिकिट,बीजेपी ने 57 नाम के जारी की सूची,यहां जानिए पूरी डिटेल

0
923
MP (संवाद)। मध्य प्रदेश में आज 9 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू कर चुनावी तिथियां की घोषणा की है इसी के बाद भारतीय जनता पार्टी के द्वारा विधानसभा उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी की है। जिसमें कुल 57 नामों को शामिल किया गया है सूची में उमरिया जिले के मानपुर विधानसभा क्षेत्र से मंत्री मीना सिंह को अधिकृत उम्मीदवार बनाया गया है। इसके अलावा विधायक मनीषा सिंह की जैतपुर सीट बदलकर उन्हें जयसिंहनगर विधानसभा से उम्मीदवार बनाया गया है। कटनी जिले के विजयराघवगढ़ सीट से संजय सतेंद्र पाठक को भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है।

BJP News: मानपुर से मंत्री मीना सिंह,जयसिंहनगर से मनीषा सिंह और विजयराघवगढ़ से संजय पाठक को मिला टिकिट

दरअसल मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान चुनाव आयोग के द्वारा किया जा चुका है ऐसे में तमाम पार्टियों अपने अधिकृत उम्मीदवार की घोषणा करने में जुटे हुए हैं। मध्य प्रदेश में जहां 17 नवंबर को एक चरण में विधानसभा की 230 सीटों का चुनाव होना है। जिसके लिए अब समय भी काम बचा हुआ है इसी के चलते भारतीय जनता पार्टी ने अपनी चौथी सूची के रूप में 57 उम्मीदवार घोषित किए हैं जिसमें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बुधनी विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया गया है वही अनूपपुर विधानसभा सीट से मंत्री रहे बिसाहू लाल सिंह को अपना अधिकृत उम्मीदवार बनाया है।

BJP News: मानपुर से मंत्री मीना सिंह,जयसिंहनगर से मनीषा सिंह और विजयराघवगढ़ से संजय पाठक को मिला टिकिट,

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा यह चौथी सूची जारी की गई है। जिसमें 57 नाम को शामिल किया गया है। इसके पहले भी जारी तीन सूची में 79 उम्मीदवारों के नाम शामिल किए गए थे। वहीं कांग्रेस पार्टी के द्वारा पूरे 230 विधानसभा कि उम्मीदवारों में से एक भी सूची जारी नहीं कर सकी है हालांकि कांग्रेस आला कमान के द्वारा लगातार प्रत्याशियों के नाम का मंथन किए जाने का प्रयास अंतिम दौर पर है संभवत जल्द ही सूची आने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here