BJP News: मंत्री सुश्री मीना सिंह को बीजेपी से चौथी बार उम्मीदवार बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल,हजारों की तादाद में बधाई देने पहुंच रहे क्षेत्र के लोग

0
632
Umaria (संवाद)। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 का चुनावी बिगुल बज चुका है। चुनाव आयोग के द्वारा प्रदेश में आचार संहिता लगाते हुए चुनाव की तिथियों का ऐलान कर चुका है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दल प्रदेश की 230 विधानसभा के उम्मीदवारों के चयन में जुटी हुई है। वहीं भारतीय जनता पार्टी के द्वारा 9 अक्टूबर को जारी की गई चौथी उम्मीदवार की सूची में उमरिया जिले के मानपुर 90 विधानसभा क्षेत्र से चौथी बार बीजेपी की वरिष्ठ नेत्री और मौजूदा सरकार में वरिष्ठ मंत्री मीना सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है। सुश्री मीना सिंह को मानपुर से अधिकृत उम्मीदवार बनाए जाने के बाद भाजपा कार्यकर्ता सहित उनके विधानसभा क्षेत्र के हजारों लोग उनके निवास पर पहुंचकर उन्हें बधाई देने का सिलसिला लगातार जारी है।
जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के द्वारा 9 अक्टूबर को 57 उम्मीदवारों वाली जारी चौथी लिस्ट मैं सुश्री मीना सिंह को मानपुर विधानसभा क्षेत्र से चौथी बार उम्मीदवार बनाया गया है।  मीना सिंह के नाम का अधिकृत ऐलान होने के बाद 9 अक्टूबर से लगातार आज तक उनके क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता और क्षेत्र के लोगों के द्वारा उनके निवास पर पहुंचकर उन्हें टिकट मिलने और चुनाव जीतने की अग्रिम बधाई और शुभकामनाएं दी जा रही है।
बता दें कि सुश्री मीना सिंह 2008 से लगातार मानपुर क्षेत्र का विधायक के रूप में प्रतिनिधित्व करती आ रही हैं। उन्होंने लगातार 2008, 2013 और 2018 में बीजेपी पार्टी से उम्मीदवारी कर विधायक का चुनाव जीतते आई है। इसके पहले भी परिसीमन से पूर्व वह पुरानी विधानसभा नौरोजाबाद से भी तीन बार बीजेपी की टिकिट से चुनाव लड़ा है। जिसमें वह एक बार को छोड़कर दो बार विधायक का चुनाव जीती है।
भाजपा संगठन आला कमान के द्वारा इस बार  2023 के विधानसभा चुनाव में मानपुर से लगातार चौथी बार सुश्री मीना सिंह को विधानसभा का उम्मीदवार बनाया गया। भाजपा के द्वारा उनके नाम का अधिकृत ऐलान करने के बाद उनके क्षेत्र के लोगों में खुशी का माहौल है, और लगातार क्षेत्र के लोग8 तीन दिनों से उनके निवास पर पहुंचकर बधाइयां और शुभकामनाएं देने का तांता लगा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here