BJP News: पांचवी सूची जारी होने के बाद जबलपुर में मचा बवाल,अभिलाष पांडे को टिकट दिए जाने का कर रहे विरोध, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र से धक्का मुक्की गनमैन को पीटा

0
760
Jabalpur (संवाद)। भारतीय जनता पार्टी की आज 21 अक्टूबर को पांचवी सूची के माध्यम से 92 उम्मीदवारों के नाम जारी किए जाने के बाद मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में बवाल मचा हुआ है। यहां पर भाजपा कार्यकर्ता अभिलाष पांडे को जबलपुर की उत्तर सीट से प्रत्याशी बनाए जाने का विरोध कर रहे हैं। इस दौरान संभागीय बीजेपी कार्यालय में पहुंचे केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र सिंह यादव के साथ कार्यकर्ताओं ने धक्का मुक्ति की है इस दौरान उनके गण मन को भी पीटा गया है।

BJP News: पांचवी सूची जारी होने के बाद जबलपुर में मचा बवाल,अभिलाष पांडे को टिकट दिए जाने का कर रहे विरोध

दरअसल भारतीय जनता पार्टी के द्वारा प्रत्याशियों के चयन और उसके बाद टिकट वितरण को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ता सवाल खड़े कर रहे हैं। नाराज दावेदारों ने जहां पार्टी से इस्तीफा दे दिया है, वहीं कई दावेदार और उनके समर्थकों के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा हैं। बीजेपी ने आज 21 अक्टूबर को शेष बचे 94 उम्मीदवारों में से 92 उम्मीदवारों के नाम पांचवी लिस्ट के माध्यम से जारी किए हैं। वही बीजेपी के द्वारा सूची जारी किए जाने के बाद कई विधानसभा क्षेत्र में विरोध पनपना शुरू हो गया है। इस दौरान मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में तो हद ही पर हो गई।

BJP News: पांचवी सूची जारी होने के बाद जबलपुर में मचा बवाल,अभिलाष पांडे को टिकट दिए जाने का कर रहे विरोध

बीजेपी की जारी पांचवी सूची में पूर्व युवा मोर्चा अध्यक्ष अभिलाष पांडे को जबलपुर के उत्तर सीट से उम्मीदवार बनाया गया है बीजेपी की सूची जैसे ही सामने आई जबलपुर के उत्तर सीट से अन्य दावेदार और उनके समर्थन में गुस्सा फूट पड़ा सैकड़ो की तादाद में भाजपा संभागीय मुख्यालय में पहुंचकर जमकर हंगामा मचाया है इस दौरान कार्यालय में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र सिंह भी पहुंचे हुए थे जहां उनसे भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर झड़प की है इस बीच भूपेंद्र सिंह के गनमैन ने कार्यकर्ताओं को मंत्री की तरफ आते देख उन्हें रोकने का प्रयास किया तब भीड़ ने गनमैंन के साथ मारपीट की है।

BJP News: पांचवी सूची जारी होने के बाद जबलपुर में मचा बवाल,अभिलाष पांडे को टिकट दिए जाने का कर रहे विरोध

जबलपुर उत्तर से अभिलाष पांडे को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद स्थानी दावेदारों और उनके कार्यकर्ताओं में विरोध इस कदर हावी रहा कि वह किसी भी घटना के लिए उतारू थे समर्थकों ने जहां बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा और शिवराज सिंह चौहान के विरोध में नारे लगाए। वहीं उनके द्वारा केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश के प्रभारी भूपेंद्र सिंह यादव के गण मन के साथ मारपीट भी कर बैठे। जानकारी के मुताबिक अभिलाष पांडे को प्रत्याशी बनाए जाने का विरोध पूर्व मंत्री शरद जैन, बीजेपी की वरिष्ठ नेता धीरज पटेरिया, भाजपा महानगर अध्यक्ष प्रभात साहू, और भाजपा नेता कमलेश अग्रवाल के समर्थकों के द्वारा हंगामा मचाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here