Big News: जिले में भारी बारिश और जलभराव के चलते 2 दिन स्कूल बंद,प्री प्रायमरी से 12वीं तक के सभी स्कूल रहेगें बंद,कलेक्टर ने जारी किए आदेश

0
588
शहडोल (संवाद)। बीते 3 दिनों से जिले में लगातार हो रही बारिश और जलभराव की स्थिति के मद्देनजर 2 दिन स्कूल बंद करने के निर्देश दिए गए हैं। जिसमें 3 अगस्त और 4 अगस्त को जिले के सभी शासकीय अशासकीय और केंद्रीय विद्यालयों में कक्षा प्री प्रायमरी से लेकर 12वीं तक की स्कूलो को बंद करने के निर्देश जिले के कलेक्टर के द्वारा दिए गए हैं।

दरअसल जिले में बीते 3 दिनों से लगातार अत्यधिक बारिश के कारण सड़कों और गलियों में जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो रही है। इसके अलावा ग्रामीण इलाकों में कई जगह नदी नाले उफान पर है जिससे आवागमन प्रभावित है। वही मौसम विभाग के द्वारा जारी अलर्ट में अभी दो-तीन दिनों तक अत्यधिक बारिश का अनुमान जताया गया है। वही जिले भर के ग्रामीण इलाकों की स्कूलों की स्थिति या उनकी हालत किसी से छिपी नहीं है कई जगहों पर स्कूलों की छत से पानी से टपक रहा है तो कहीं स्कूलों की दीवारें जीर्ण शीर्ण हो गई है।
इसी के मद्देनजर सुरक्षा के एहतियातन कलेक्टर वंदना वैद्य के द्वारा जिले की कक्षा प्री प्राइमरी से लेकर 12वीं तक की सभी स्कूल है शासकीय अशासकीय और केंद्रीय विद्यालयों 2 दिन यानी 3 अगस्त और 4 अगस्त को अवकाश घोषित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here