Big Breaking:जोहिला पुल के ऊपर भीषण हादसा, कार को ट्रक ने मारी टक्कर,पति-पति की मौत की जानकारी

0
1291

उमरिया (संवाद)। बड़ी खबर उमरिया जिले के थाना नरोजाबाद अंतर्गत जोहिला फुलकी बताई जा रही है जहां अज्ञात ट्रक की टक्कर से कार पुल के नीचे जा गिरी है।जिसमें कार में सवार दंपत्ति पति पत्नी की मौत की जानकारी मिल रही है। वही एक मासूम के गंभीर होने की सूचना मिली है।

मिली जानकारी के मुताबिक शहडोल जिले के जैन मंदिर के पास के निवासी अग्रवाल दंपत्ति का नरोजाबाद के पास जोहिला नदी के पुल में भीषण एक्सीडेंट हुआ है। जिसमें किसी अज्ञात ट्रक के द्वारा इनकी कार को जबरदस्त टक्कर मारी गई है जिससे कार जोहिला पुल के नीचे गिरने की खबर मिली है। भीषण हादसे में अग्रवाल दंपत्ति पति पत्नी की मौत की खबर मिली है वही एक मासूम के गंभीर होने की जानकारी मिल रही है।

हालांकि यह हादसा कैसे हुआ इसकी पूरी जानकारी फिलहाल नहीं आई है। लेकिन हादसा इतना भीषण था कि कार जोहिला फुल से नीचे गिर जाने की खबर है। जानकारी तो यह भी मिल रही है कि गंभीर मासूम को पाली अस्पताल से उमारिया जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। फिलहाल अधिकारिक पुष्टि के बाद ही तस्वीरें साफ हो सकेंगी मौके पर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार सिन्हा सहित पुलिस बल मौजूद है और दुर्घटना के शिकार लोगों को जिला चिकित्सालय भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here