Bhind News: सीएम शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा से ठीक पहले गरमाई सियासत,कांग्रेस ने शहर भर में पोस्टरवार से सीएम से पूछा अहम सवाल

0
597
भिंड (संवाद)। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के ठीक पहले जहां राजनीतिक पार्टियों अपना पूरा दमखम लगाने में लगी है। सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी और सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूरे प्रदेश के दौरे पर हैं जहां वह क्षेत्र के विकास कार्यो के लिए लगातार घोषणा कर रहे हैं। वही जन आशीर्वाद यात्रा निकालकर पूरे प्रदेश में जनता का आशीर्वाद लेने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंच रहे हैं इस दौरान आगामी 9 सितंबर को भिंड जिले में पहुंच रही सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा क्या ठीक पहले विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने कम और सरकार के खिलाफ पोस्टरवार से सवाल पूछा है।
दरअसल विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पार्टी पूरे प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा रैली निकालकर प्रदेश की जनता का आशीर्वाद विधानसभा में चुनाव लेने के लिए पूरे प्रदेश के क्षेत्र में पहुंच रही है इस दौरान 9 सितंबर को जन आशीर्वाद यात्रा भिंड जिले में प्रवेश करेगी इसके ठीक पहले विपक्षी कांग्रेस पार्टी के नेता सचिन द्विवेदी ने शहर के मुख्य जगहों पर पोस्टर लगाकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से पूछा है कि व्यापम 3.0 का दोषी कौन है?
Bhind News: सीएम शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा से ठीक पहले गरमाई सियासत
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में जहां कुछ ही दिन शेष बचे हैं ऐसे में प्रमुख दोनों पार्टियों भाजपा और कांग्रेस अपने-अपने दावों और वादों के साथ जनता के बीच पहुंच रहे हैं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार पूरे प्रदेश का दौरा कर जहां विकास कार्यों का भूमि पूजन और लोकार्पण में जुटे हैं। इसके अलावा सीएम शिवराज प्रदेश के तमाम शासकीय कर्मचारी आम जनता के लिए सरकारी खजाने का पिटारा खोल रखा है। जहां उन्होंने पहले ग्राम रोजगार सहायकों, सचिव आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, सहायिकाओं और अतिथि शिक्षक सहित उन तमाम कर्मचारियों को अनेकों सौगाते दी हैं।
विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर और चुनाव में किसी कदर सत्ता में एक बार फिर काबिज होने प्रदेश की आधी आबादी महिलाओं के लिए लाडली बहन योजना प्रारंभ कर प्रदेश की महिलाओं को उनके खाते में ₹1000 प्रति महीने दिए जा रहे हैं। इसके अलावा प्रदेश के किसानों को जहां केंद्र सरकार से ₹6000 साल दिए जाते रहे हैं वहीं अब मध्य प्रदेश सरकार के द्वारा भी ₹6000 मिलाकर कुल ₹12000 की देने घोषणा की गई है।

Bhind News: सीएम शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा से ठीक पहले गरमाई सियासत

वहीं विपक्षी पार्टी कांग्रेस भी मौजूदा सरकार बीजेपी और उसके मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यकाल में प्रदेश में हुए भ्रष्टाचार और गड़बड़ियों को लेकर घेरने का काम कर रही है। इसी के मद्देनजर मध्य प्रदेश के भिंड जिले में सीएम शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा के ठीक पहले सियासत गरमाई हुई है। भिंड जिले में शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा 9 सितंबर को प्रवेश करने वाली है इसके पहले शहर के प्रमुख स्थलों पर कांग्रेस पार्टी के द्वारा पोस्टर लगाए गए हैं। जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से व्यापम 3.0 के दोषी के बारे में पूछा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here