Bhind News: आधा दर्जन बदमाशों ने बीच रोड पर की अंधाधुंध फायरिंग,एक युवक की मौत,प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला,पुलिस से भी जमकर झड़प

0
583
भिण्ड (संवाद)। जिले के अटेर रोड इलाके में आधा दर्जन लोगों ने मिलकर एक युवक पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में एक युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। मृतक को जिला अस्पताल भेज दिया। परिजनों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने रोक तो जमकर झड़प हो गई। हालांकि पुलिस इस घटना के पीछे प्रेम प्रसंग बता रही है। इस दौरान मृतक युवक के परिजनों ने पुलिस से जमकर झड़प की है।
दरअसल देहात थाना क्षेत्र के मातादीन के पुरा इलाके में रहने वाले 28 साल के नीलेन्द्र जाटव को उसके दोस्त ने फोन कॉल करके चंदन पुरा इलाके में बुलाया। जहाँ मौजूद आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में गोली लगने से नीलेन्द्र जाटव घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
घटना के बाद परिजन काफी आक्रोशित हो गए और जिला अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजने के लिए बोला तो परिजन भड़क गए। परिजनों ने आरोपियो की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पुलिस के साथ गाली गलौज कर दी। इस बीच कोतवाली टीआई सतेंद्र सिंह राजपूत अपना आपा खो बैठे। नौबत मृतक के परिजनों की मारपीट पर आ गई।
कोतवाली टीआई के साथ अन्य पुलिस वाले भी मारपीट पर उतर आए। दोनो के बीच जमकर झड़प हुई। मौके पर मौजूद एएसपी संजीव पाठक ने मामले को शांत कराया। हालांकि सीएसपी इस हत्या के पीछे किसी लड़की से प्रेम प्रसेग के साथ आपसी विवाद बता रहे है। फिलहाल मामले की जाँच की बात कह रहे है। सीएसपी ने कोतवाली टीआई सतेंद्र सिंह राजपूत और मृतक के परिजनों के बीच हुए विवाद के बारे में पूछा। तो वह भागते नजर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here