Badodra: बड़ा हादसा 16 पहुंचा मौत का आंकड़ा, 14 स्टूडेंट और 2 शिक्षकों की मौत,झील में नाव पलटने से हुआ हादसा,चारो ओर मची चीख पुकार

0
818
बड़ोदरा (संवाद)। गुजरात के बड़ोदरा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमें बड़ोदरा के हरनी झील में एक छात्रों से भरी नाव के पलट जाने से मौत का आंकड़ा 16 तक पहुंच गया है। जिसमे 14 स्टूडेंट और 2 शिक्षकों की मौत हो जाने की बात सामने आई है। नाव में कुल 27 लोग सवार थे। हादसे के बाद चारों ओर चीख पुकार मच गई जिला प्रशासन के द्वारा छात्रों को बाहर निकलना रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है।

Badodra: बड़ा हादसा 16 तक पहुंचा मौत का आंकड़ा,झील में नाव पलटने से हुआ हादसा,चारो ओर मची चीख पुकार

बताया गया कि आज गुरुवार को स्कूली मासूम छात्र बड़ोदरा स्थित हरनी झील घूमने पहुंचे हुए थे और वह सभी नाव में सवार होकर हरनी की मौत नाथ झील में घूम रहे थे तभी अचानक नाव के पलट जाने से यह बड़ा हादसा हुआ है।नाव में कुल 27 लोग सवार थे 23 के आसपास मासूम छात्र थे जबकि एक शिक्षका और 1 शिक्षक भी उनके साथ मौजूद थी।

Badodra: बड़ा हादसा 16 पहुंचा मौत का आंकड़ा,झील में नाव पलटने से हुआ हादसा,चारो ओर मची चीख पुकार

इस हृदय विदारक घटना के बाद वहां मौजूद स्थानीय लोगों के द्वारा जिला प्रशासन को घटना की जानकारी दी गई है इसके तुरंत बाद जिला प्रशासन ने बचाव और राहत कार्य प्रारंभ किया है जिसमें 10 से ज्यादा छात्रों को बाहर निकाला जा चुका है। अभी तक 16 की मौत हुई है जिसमे 14 छात्रों और 2 शिक्षकों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। जिला प्रशासन गोताखोरों के माध्यम से बचाओ और राहत कार्य जारी किया है। जिले के कलेक्टर ने बताया कि वोट में 27 स्टूडेंट सवार थे तब यह हादसा हुआ है। उनके द्वारा लगातार रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है सभी को बहुत जल्द बाहर निकाल लिया जाएगा।

Badodra: बड़ा हादसा 16 पहुंचा मौत का आंकड़ा,झील में नाव पलटने से हुआ हादसा,चारो ओर मची चीख पुकार

घटना की जानकारी के बाद गुजरात राज्य के मुख्यमंत्री ने घटना पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने कहा कि बड़ोदरा के हरनी झील में हुए इस हृदय विचारक घटना से वह बेहद दुखी हैं। वह हादसे में मृत छात्राओं के लिए ईश्वर से उनकी आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना की है।उन्होंने लिखा कि वह और उनकी पूरी सरकार पीड़ित परिजनों के साथ खड़ी है।

Badodra: बड़ा हादसा 16 पहुंचा मौत का आंकड़ा,झील में नाव पलटने से हुआ हादसा,चारो ओर मची चीख पुकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here