Assembly Election: सीएम शिवराज के खिलाफ मिर्ची बाबा लड़ेंगे चुनाव, सपा पार्टी ने बुधनी से बनाया उम्मीदवार

0
253
MP (संवाद)। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौर में जहां प्रमुख राजनीतिक पार्टियों भाजपा कांग्रेस अपने-अपने उम्मीदवार मैदान में उतर चुकी है वहीं अब मध्य प्रदेश की कुछ सीटों में समाजवादी पार्टी के द्वारा भी सूची जारी करके उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है मध्य प्रदेश की सबसे प्रमुख सेट मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मानी जाती है और यहां भी समाजवादी पार्टी ने अपना उम्मीदवार उतारा है।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का चुनावी क्षेत्र और विधानसभा सेट बुधनी से चुनाव लड़ रहे हैं वहीं कांग्रेस पार्टी ने कलाकार विक्रम मस्ताल को शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं अब समाजवादी पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी की है, जिसमें समाजवादी पार्टी ने बुधनी से भी चुनाव लड़ने का ऐलान किया है और मिर्ची बाबा को टिकट दिया है।
इसके अलावा समाजवादी पार्टी ने 35 उम्मीदवारों की अलग-अलग विधानसभा के लिए घोषणा की है। जिसमें कटनी जिले के विजयराघौगढ़ विधानसभा सीट से राममिलन विश्वकर्मा, देवतालाब से सीमा तोमर,पृथ्वीपुर से शिवांगी  मिनी यादव, गुन्नौर से बागरी को उम्मीदवार बनाया है। सपा के द्वारा जारी सूची में देख सकते हैं की किस विधानसभा सीट से किसको उम्मीदवार बनाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here