Agar-malva: बलात्कार के बाद झोलाछाप ने महिला को ब्लैकमेल करने अश्लील तस्वीरें की सोशल मीडिया में वायरल,गुस्साए लोगों ने झोलाछाप डॉक्टर की क्लीनिक में लगाई आग

0
509
आगर-मालवा (संवाद)। जिले में 25 वर्षीय महिला से बलात्कार करने और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अश्लील तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करके उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में 42 वर्षीय एक झोलाछाप डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया। झोलाछाप डॉक्टर के कृत्य से लोगों के एक समूह ने उसके क्लिनिक को जला दिया और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।
पुलिस ने बताया कि आरोपी के मोबाइल से अश्लील वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद यह घटना सामने आई। इसके बाद लड़की अपने परिवार वालों के साथ महिला पुलिस के पास पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता ने कहा कि आरोपी उसे ब्लैकमेल कर रहा था और उसके साथ कई बार बलात्कार किया। उसने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बनाई और अब उसे वायरल कर दिया। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आईपीसी की धारा 3769(2)(एन) और आईटी अधिनियम की धारा 17(1),17(2) के तहत मामला दर्ज किया।
पुलिस ने आरोपी का मोबाइल फोन जब्त कर उसे सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से पूछताछ जारी है.। बताया गया कि सोशल मीडिया पर अश्लील तस्वीरों और वीडियो के कारण दोपहिया वाहन पर सवार गुस्साए लोगों ने आरोपी झोलाछाप डॉक्टर की  क्लिनिक को जला दिया। पुलिस ने अतिक्रमण करने नुकसान पहुंचाने और अन्य के लिए आईपीसी की धारा 452, 427, 436 के तहत दूसरा मामला दर्ज किया।
पुलिस अभी इस मामले की भी जांच कर रही है और कुछ आरोपियों का विवरण जारी किया गया है। पुलिस निवासियों द्वारा फिल्माए गए घटनाओं के वीडियो एकत्र करने की कोशिश कर रही है। वीडियो फुटेज के आधार पर कानून को अपने हाथ में लेने वाले लोगों के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here