सीएम शिवराज का उमरिया और शहडोल दौरा 21 सितंबर को,नगरीय निकाय चुनाव के दौरान सीएम का दौरा बेहद अहम

0
236
उमरिया/शहडोल (संवाद)। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक दिवसीय भ्रमण पर उमरिया और शहडोल 21 सितंबर को पहुंच रहे है। जिसमे वह पहले उमरिया जिले के पाली नगर में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे इसके बाद सीएम शिवराज पाली जनपद के ग्राम बरहाई में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके पश्चात उनका कार्यक्रम शहडोल जिले में आयोजित किया गया है।   
मिली जानकारी के मुताबिक सीएम शिवराज सिंह चौहान 21 सितंबर को 11.20 पर भोपाल से हेलीकाप्टर के द्वारा प्रस्थान कर 12.40 बजे एमपीईबी मंगठार  पहुंचेंगे। जहां से सड़क मार्ग के द्वारा पाली पहुंचेंगे जहां आम जनों से भेंट कर स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। 1.45 बजे पाली जनपद के ग्राम पंचायत बरहाई पहुंचेंगे जहां स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंने के पश्चात 2.20 बजे हेलीकाप्टर के द्वारा शहडोल के लिए प्रस्थान करेंगे।
गौरतलब है कि जिले के पाली नगर में नगरपालिका के चुनाव चल रहे है। ऐसे में सीएम शिवराज का आगमन चुनाव प्रचार से जोड़ा जा रहा है।वही शहडोल जिले के शहडोल नगर पालिका, बुढ़ार और जयसिंहनगर में भी नगरीय निकाय के चुनाव है इस दौरान सीएम शिवराज का दौरा बेहद अहम माना जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here