विंध्य में कांग्रेस को बड़ा झटका,अभय मिश्रा और उनकी पत्नी नीलम मिश्रा बीजेपी में शामिल,बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिलाई सदस्यता

0
726
भोपाल (संवाद)। विंध्य में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। पूर्व विधायक पति पत्नी भाजपा में हुए शामिल,अभय मिश्रा और नीलम मिश्रा ने थामा भाजपा का दामन,रीवा के सेमरिया से रहे हैं विधायक,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिलाई सदस्यता दिलाई है।
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के कुछ दिन पूर्व विंध्य में कांग्रेस को झटका लगा है जहां रीवा के कद्दावर नेता पूर्व विधायक अभय मिश्रा और उनकी पत्नी पूर्व विधायक नीलम मिश्रा ने कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई है।इस मौके पर अभय मिश्रा बोले की वह  2008 से 13 तक भाजपा से विधायक रह चुके है।
2013 से 2015 तक मेरी पत्नी नीलम मिश्रा विधायक रही है।मैंने भूलवश 2018 में कांग्रेस में चला गया लेकिन रीवा से चुनाव हार  गया।पूर्व में वह जिला पंचायत रीवा के अध्यक्ष भी रह चुके है। इस मौके पर अभय मिश्रा की पत्नी नीलम मिश्रा ने कहा कि घर वापसी का मौका दिया इसलिए भाजपा के सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों को धन्यवाद देती हूं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here