लाइव वीडियो में देखिए पुलिस आरक्षक ने खुद की जान से किया खिलवाड़, स्टंट के चक्कर मे महानदी में छलांग लगाने कराई वीडियो शूट

0
2350
उमरिया (संवाद)। जिले के चंदिया थाना अंतर्गत ग्राम करहिया के बगल से गुजरी महानदी में नहाने गए एक पुलिस आरक्षक ने खुद की जान जोखिम में डालने और नदी में छलांग लगाने का लाइव वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर प्रतीत होता है कि वह खुद से स्टंट के चक्कर मे यह पूरे घटनाक्रम का मोबाइल से वीडियो शूट कराया है।
जानकारी के मुताबिक उमरिया पुलिस लाइन में पदस्थ पुलिस आरक्षक प्रीतम बैगा जिले के करहिया गांव का रहने वाला है और वही बगल से महानदी गुजरी हैं। जहां महानदी में नहाने आरक्षक गया था। चूंकि जिले में बीते 36 घण्टे से तेज बारिश हो रही है जिस कारण नदी नाले उफान पर है। महानदी में भी बारिश के पानी से बाढ़ आई हुई थी और नदी में बने स्टापडेम में ओवर फ्लो चल रहा था।
पूरे घटनाक्रम का वायरल लाइव वीडियो में साफतौर पर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आरक्षक किस कदर स्टापडेम के तेज बहाव वाली जगह पर पहुंचा और वहां से छलांग लगाने के लिए अपने किसी अन्य साथी के द्वारा पूरे घटनाक्रम का वीडियो शूट कराया है। वहीं अगर वीडियो में दिखाई दे रहे चित्र से लग रहा अंदाजा सही है तो निश्चित रूप से उस आरक्षक की बड़ी लापरवाही है।
आपको बता दे कि लोग अपने फेसबुक,टिकटॉक और इंस्टाग्राम और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया के प्लेटफार्मो में ऐसे कई रिस्की और स्टंट वाले वीडियो को अपनी जान को जोखिम में डालकर बनवाये जाते है। फिर इसे अपलोड किया जाता है। कई बार इन सभी स्टंट बनाने के दौरान हादसे भी हो जाते है और जान चली जाती है। यहां पर भी आरक्षक प्रीतम का लाइव वीडियो देखकर यही बात समझ आती है कि स्टंट वीडियो बनाने के चक्कर मे उसके साथ यह हादसा हुआ है। हालांकि घटना की जानकारी के बाद एसडीआरएफ और पुलिस की टीम उसका पता लगाने बीते 15-16घंटे से प्रयास कर रही है लेकिन अभी तक उसका कहीं पता नही चल सका हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here