यह कैसी निर्दयी मां :पारिवारिक विवाद के चलते अपने 4 बच्चों सहित कुएं में कूदी 3 मासूमो की मौत

0
547
एमपी (संवाद)। बुरहानपुर के खकनार थाना क्षेत्र अंतर्गत टीका बड़ी गांव में एक मां अपने चार बच्चों के साथ कुएं में कूद गई। जिसमें 3 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। महिला और उसकी बड़ी बेटी खेत में बेहोश अवस्था में मिले है। पुलिस ने बच्चों के शव को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है।
दरअसल खकनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम टीका बड़ी में रविवार की शाम एक परिवारिक विवाद के चलते एक मां अपने चार बच्चों के साथ कुएं में कूद गई। बताया जा रहा है कि जब महिला कुएं में कूदी तो उसके तीन छोटे बच्चे कुएं में पानी अधिक होने के कारण डूब गए। लेकिन 7 साल की बेटी और खुद महिला किसी तरह बाहर आ गए और  पास के खेत में बेहोशी की हालत में पड़े मिले है। मिली  जानकारी के मुताबिक डूबने वाले बच्चों में डेढ़ साल का एक बेटा 3 और साडे 4  साल की दो बालिकाएं शामिल हैं। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है।
जिले के एसपी राहुल कुमार ने बताया कि टीका बड़ी में रमेश और उसकी पत्नी प्रमिला के बीच विवाद हुआ था विवाद काफी मामूली बात को लेकर हुआ था वही ग्रामीणों के अनुसार रमेश ने अपनी पत्नी को खेत में महुआ चुनने के लिए साथ चलने की बात कही थी। लेकिन दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद गुस्से में आकर महिला ने अपने 4 बच्चों को साथ में लेकर गांव के एक कुएं में कूद गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here