मासूम बच्चों के सामने जंगल मे मां के साथ गैंगरेप,मां के साथ दरिंदगी देख रोते रहे बच्चे

0
1183

छत्तीसगढ़ (संवाद)। छत्तीसगढ़ सरकार के द्वारा महिलाओं से रेप के मामले में जीरो टोलरेंस का दम भरने वाले प्रदेश में एक महिला के साथ जबरदस्ती उसके मासूम बच्चों के सामने गैंगरेप किया गया है इस दौरान मासूम बच्चे अपने मां के साथ होते दरिंदगी को देख रोते बिलखते रहे लेकिन तीन दरिंदों का दिल नहीं पसीजा दुष्कर्म करने के बाद मां और उसके बच्चों को वही जंगल में छोड़कर आरोपी भाग निकले।

पूरा मामला छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा का बताया जा रहा है। जहां एक मां अपने दो बच्चों एक चार वर्ष और एक 6 वर्ष को घर में छोड़कर दिहाड़ी मजदूरी करने गई थी। जहां उसे काम नहीं मिलने से वह वापस अपने घर लौट रही थी। तभी रास्ते में उसने देखा कि उसके बच्चे किन्ही तीन अनजान युवकों के साथ उनके कार में बैठकर जा रहे हैं। यह देख बच्चों की मां ने उन्हें रास्ते पर रोका और पूछा कि मेरे बच्चों को कहां लिए जा रहे हो।

तब उन तीनों अनजान युवकों के द्वारा महिला से कहा गया कि वह बच्चों को घूमने और उन्हें आइसक्रीम खिलौने ले जा रहे हैं। इस दौरान युवकों ने महिला को भी कार में बैठने के लिए कहा। महिला के द्वारा मना करने और विरोध करने पर उन तीनों युवकों ने महिला को पकड़ कर जबरन कार में बैठा लिया और गाड़ी जंगल की ओर तेजी से घुमा दिया।

युवकों ने कार को बीच जंगल में ले जाकर रोका और कार से सभी को उतार कर महिला के साथ जबरदस्ती करने लगे। बारी-बारी से तीनों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान बच्चे मां के साथ होते दरिंदगी देख रोते बिलखते रहे महिला के साथ गैंगरेप कर तीनों आरोपी वहां से भाग गए। इस दौरान उन्होंने महिला को धमकाया कि कहीं भी शिकायत की तो जान से मार देंगे।

किसी कदर महिला जंगल से निकल कर अपने मासूम बच्चों को लेकर अपने घर पहुंची, जहां बस हिम्मत जुटाकर पुलिस से पूरे मामले की शिकायत करने की ठान ली। जिसके बाद वह स्थानीय पुलिस थाना पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की शिकायत दर्ज कराई है। महिला की शिकायत पर मरवाही पुलिस ने आरोपी ताराचंद दिनेश चंद्र और प्रदीप चंद्र के खिलाफ धारा 376 342 366 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड में लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here