बड़ी खबर: देवी देवताओं को गाली गलौज मामले में धनपुरी टीआई लाइन अटैच,उपद्रवियों ने आरोपी के घर बोला हमला की तोड़फोड़,पुलिस ने की लाठी चार्ज

0
889

शहडोल (संवाद) । जिले के धनपुरी में आज उस वक्त माहौल बिगड़ गया जब विशेष समुदाय के एक शख्स ने हिन्दू धर्म के देवी देवताओं को गाली गलौज करने की पोस्ट सोशल मीडिया में अपलोड कर वायरल कर दिया।जिसके बाद देखते ही देखते पूरे शहर का माहौल बिगड़ गया। इस बीच कुछ उपद्रवियों के द्वारा देवी देवताओं को गाली गलौज करने वाले सख्स के घर पर हमला बोल दिया और तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया है। इस बीच लाइन आर्डर बिगड़ने पर धनपुरी टीआई को लाइन हाजिर करने की बड़ी जानकारी मिल रही है।

दरअसल आज मंगलवार को धनपुरी निवासी बैदुल कादिर नामक शख्स ने हिन्दू धर्म के देवी देवताओं को गाली गलौज और आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया के फेसबुक में अपलोड की गई है।जिसके बाद हिन्दू धर्म के लोग भड़क गए और पहले धनपुरी का मार्केट बन्द कराया फिर सैकड़ो की तादात में जुटे लोंगो ने आजाद चौक में स्टेट हाइवे को जाम कर दिया। मामले को गर्म होता देख धनपुरी थाने की पुलिस भी वहां पहुंच गई और शांति व्यवस्था बनाने में जुट गई। विरोध कर रहे लोगो का कहना था कि आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला शख्स अपराधी किस्म का है उसे जेल में डाला जाय। हालांकि पुलिस ने उस शख्स बैदुल कादिर पर मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन इस बीच कुछ उपद्रवियों ने आरोपी शख्स के घर मे हमला बोल दिया और तोड़फोड़ भी कर दी। पुलिस ने भीड़ को तितर बितर करने के लिए आंसू गैस छोड़े और लाठी चार्ज भी किया है।
जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कई उपद्रवियों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। तोड़फोड़ करने वालों में 12 नामजद और 50 से अधिक लोंगो पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं पर मामला दर्ज किया है।इस बीच बड़ी जानकारी यह भी मिल रही है कि धनपुरी थाने में पदस्त टीआई को लाइन हाजिर कर दिया गया है।अब इसके पीछे की क्या वजह है अभी यह सामने नही आ पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here