बारिश से उफनाए नाले में बहा अबोध बालक,रेस्क्यू टीम की 7 घंटे की मशक्कत के बाद नही मिला बालक,वीडियो में देखिए उफान पर नाला

0
622

उमरिया (संवाद)। जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत धनवाही गांव में तेज बारिश से उफनाये नरसरहा नाले में एक 11 वर्षीय अबोध बालक के पानी मे बह जाने की खबर मिली है। जिसके बाद परिजन और स्थानीय लोगों की मदद से उसकी तलाश की गई लेकिन कुछ पता नही चल सका। जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे जिला आपदा प्रबंधन के द्वारा भी बालक का पता लगाने 7 घंटे की मशक्कत की गई लेकिन सफलता नही मिल सकी है। अंधेरा होने के कारण कल सुबह से फिर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जाएगा। 

जानकारी के मुताबिक जिले में भारी बारिश के लिए मौसम विभाग का अलर्ट जारी है और बीती रात से ही मूसलाधार बारिश हो रही है। जिससे जिले के नदी नाले उफान पर है। वहीं धनवाही गांव का नरसरहा नाला भी उफान पर है जिसमे 11 वर्षीय अबोध बालक साहिल सिंह पिता ज्ञान सिंह नाले में मछली पकड़ने गया था।चूंकि बारिश लगातार जारी रही है जिसके कारण नाले के पानी मे बाढ़ बढ़ती गई और इसी में वह बालक बह गया। वहां पर मौजूद अन्य साथियों ने तुरंत उसके जाकर घटना की जानकारी दी जिसके बाद परिजन और गांव के लोग नाले के पास पहुँचकर उसे ढूढने का प्रयास किया लेकिन उसका कही पता नही चल सका। घटना की जानकारी के बाद जिला आपदा प्रबंधन की टीम भी मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया है। लेकिन 7 घंटे की मशक्कत के बाद बालक का कहीं पता नही चल सका है।काफी अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू में परेशानी हो रही थी इसलिए अब सुबह पुनः रेस्क्यू अभियान चलाया जाएगा। 
घटना की जानकारी के बाद जिले के कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव और पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार सिन्हा भी मौके पर पहुंचे थे और लगातार घटना की जानकारी ले रहे थे।
बताया गया कि धनवाही गांव स्थित नरसरहा नाले में बारिश के पानी से उफान के साथ नाला काफी तेज बहाव से बह रहा था। जिस कारण अबोध बालक के पानी मे बह जाने की घटना घटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here