बाण सागर के पास बड़ा हादसा, भगवान के दर्शन कर लौट रहे परिवार की कार नहर में गिरी 3 महिलाओं की मौके पर मौत 2 अन्य गंभीर घायल

0
740
शहडोल (संवाद)। जिले के थाना रामनगर अंतर्गत बुढ़बा गांव के समीप एक नई कार अनियंत्रित होकर बाण सागर की नहर में जा घुसी जिसमें कार सवार 3 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई वहीं 2 अन्य गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे है। घटना के बाद मौके पहुंची रामनगर थाने की पुलिस ने घायलों को बाणसागर के अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उनका प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर के लिए रिफर कर दिया गया है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शहडोल जिले के देवलोंद निवासी दंपत्ति नई कार खरीदने के बाद सीधी जिले के चुरहट में स्थित भगवान भोलेनाथ के मंदिर दर्शन करने जा रहे थे, तभी  अचानक थाना रामनगर के अंतर्गत सतना जिले की सीमा में बुढ़बा गांव के पास खैरहनी मोड़ के पास कार हादसे का शिकार हो गई। कार तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई और बाणसागर नहर में जा घुसी जिसमे सवार 3 महिलाओं की मौके पर दुखद मौत हो गई। वहीं 2अन्य कार सवार गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे है।घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के बाणसागर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां से उन्हें हायर सेंटर के लिए रिफर किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here