दिनदहाड़े गोली मारकर 22 लाख लूटने वाले 1 अपराधी पुलिस एनकाउंटर में ढेर, 2 गिरफ्तार

0
569
सतना (संवाद)।जिले में दिनदहाड़े बीच शहर में गोली मारकर 22 लाख की लूटकाण्ड को अंजाम देने वाले गिरोह को सतना पुलिस और जौनपुर पुलिस के सयुक्त  नेतृत्व में चल रहा  ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान जौनपुर में तड़के सुबह हुई कार्यवाही में लूट और हत्या करने वाला बदमाश आनंद सागर यादव  को पुलिस मुठभेड़ में एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया। बदमाश आनंद  सुभाष यादव गैंग का सक्रिय सदस्य और शाप शूटर था ।
पुलिस मुठभेड़ जौनपुर जिले के थाना बक्सा के अलीगंज इलाके में हुई । हाइवे के किनारे रेलवे लाइन के पास बदमाशो की सतना पुलिस को लोकेशन मिली थी । सतना पुलिस और जौनपुर पुलिस द्वारा ज्वाइंट ऑपरेशन सुरू  कर इलाके की घेराबंदी की गई, घेराबंदी तोड़ कर  बदमाश फायर करते हुए भागने का प्रयास किया जवाबी फायरिंग में बदमाश आनंद को गोली लगी जिससे वह घायल हो गया।
पुलिस ने उसे को ईलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे उसकी ही मौत हो गई। वही सरगना सुभाष यादव और जिलेदार यादव  पुलिस की गिरफ्त में आ गए।।दरअसल  सतना में जौनपुर के 6 बदमासो ने मिलकर सतना में होली के एक दिन पूर्व 6 मार्च को दिनदहाड़े सराब कम्पनी के मुनीम संजय सिंह की होली मारकर हत्या कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था ।इस मामले में शतना के पांच स्थानीय बदमास भी शामिल थे जिन्हें पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here