कांग्रेस में सीएम पद को लेकर कमलनाथ की दो टूक,2018 में सरकार गिरने का भी छलका दर्द

0
396

मंदसौर (संवाद) । किसान आंदोलन की पांचवी बरसी पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ मंगलवार को मंदसौर पहुंचे। यहां उन्होंने मंदसौर एयर स्ट्रिप पर प्रेस वार्ता को संबोधित किया।  मंदसौर में की गई प्रेस वार्ता में कमलनाथ में सरकार पर जमकर तंज कसा साथ ही सीएम शिवराज सिंह की घोषणाओं पर भी आरोप लगाया है।

सीएम पद को लेकर कमलनाथ की 2 टूक

सीएम पद को लेकर भी कमलनाथ में बयान दिया है। उनसे सीएम चेहरे को लेकर पूछा गया तो वो मुस्कुराते हुए उन्होंने कहा की जनता जिसे स्वीकार करेगी वही सीएम होगा।
सीएम शिवराज और सरकार पर बरसे

पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रेस वार्ता में कहा की शिवराज सिंह जी को अब अपनी बहने, कर्मचारी और व्यापारी याद आ रहे है। पिछले 18 सालो में घोषणा मशीन इतनी तेज नही चली जितनी बीते 5 साल में चली। कमलनाथ बोले पांच साल में शिवराज सिंह जी की घोषणा मशीन डबल स्पीड से चल रही है। कमलनाथ ने यह भी कहा की प्रदेश को सत्यानाश की तरफ घसीटा गया, ये अब पाप धो रहे है।

2018 का दर्द छलका, बोले मैं भी कर सकता था सौदेबाजी 

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा की – हम किसे चुनाव लड़वाएंगे यह हमारा स्थानीय संगठन तय करेगा, हमारा सर्वे तय करेगा। हम सब स्थानीय लोगो से चर्चा कर उम्मीदवार तय करेंगे। उन्होंने कहा की मैं शिवराज सिंह नही हूं, जो घोषणाएं कर दूं की “इतने पार या फलाना पार” । मैं सिर्फ इतना कहूंगा 2018 में मध्यप्रदेश की जनता ने कांग्रेस की सरकार चुनी थी। सौदेबाजी हुई, मैं मुख्यमंत्री था मैं भी सौदा कर सकता था। पर मैं मध्यप्रदेश की पहचान सौदे की राजनीति से नही करना चाहता था। उन्होंने कहा की मैंने कहा था की मैं कुर्सी सौदे से नही रखूंगा।

शिवराज ने 18 साल में भ्रष्टाचार का प्रदेश बना दिया

मध्यप्रदेश सरकार मतदाता ने बनाई थी 2018 में उसके बाद सौदा हुआ में मुख्यमंत्री था , में भी सौदा कर सकता था।लेकिन मध्यप्रदेश की पहचान सौदे की राजनीति से नहीं होनी चाहिए। कुर्सी जाए तो जाए लेकिन  में सौदा नही किया। मंदसौर में अतिवृष्टि हुई थी में आया था, और तत्काल मुआवजा दिया था। प्रदेश में 27 लाख किसानों का कर्ज माफ किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here