एमपी:अब विकासखंड अधिकारी और प्रभारी सीईओ के थोकबंद तबादले,34 अधिकारियों के तबादले,जनपद पंचायत पाली के प्रभारी सीईओ भी बदले गए

0
499
उमरिया (संवाद)। पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के अंतर्गत विकास खंड अधिकारी और प्रभारी मुख्य कार्यपालन अधिकारी में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी की गई है जिसमें अधिकारियों के थोकबंद तबादले करते हुए उन्हें वर्तमान पदस्थापना के स्थान से दूसरे जिलों में नवीन पदस्थापना किया गया है।
पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग मध्यप्रदेश शासन के उपसचिव राकेश कुशरे के द्वारा जारी स्थानांतरण आदेश में उल्लेख किया गया है कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव आयोग के द्वारा जारी निर्देशों के परिपालन में यह स्थानांतरण किया गया है। जिसमें स्थानांतरित अधिकारी नवीन पदस्थापना कि जनपदों में स्थानांतरण किया गया है।
पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग मध्यप्रदेश शासन के द्वारा जारी आदेश पत्र में प्रदेशभर के 34 विकास खंड अधिकारी और जनपद पंचायतों में प्रभारी मुख्य कार्य पालन अधिकारियों का स्थानांतरण किया गया है। जारी आदेश में उमरिया जिले के जनपद पंचायत पाली के प्रभारी मुख्य कार्यपालन अधिकारी कन्हाई कुंवर का स्थानांतरण अनूपपुर जिले के जनपद पंचायत कोतमा के लिए किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here