हसीनाओं का दिल चुराने आ गया Vivo का drone flying स्मार्टफोन, जानिए कब होगा लॉन्च

0
87
Vivo drone flyings 2024

हसीनाओं का दिल चुराने आ गया Vivo का drone flying स्मार्टफोन, जानिए कब होगा लॉन्च, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के इस नए आर्टिकल में अगर आप पर ड्रोन का मजा लेना चाहते हैं तो आपको बता दे कि Vivo आपके लिए एक बहुत ही शानदार ड्रोन कैमरे वाला 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की फुल तैयारी में है। जिसका नाम Vivo drone flying स्मार्टफोन रखा गया है। तो चलिए आपको भी इसकी कीमत फीचर्स और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से समझते हैं।

कार को टक्कर देने आ गयी Bajaj Electric Cycle दमदार रेंज शानदार फीचर्स के साथ जाने कीमत

Vivo drone flying स्मार्टफोन के स्मार्ट फीचर्स

अगर बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स की तो वो के इस ड्रोन फ्लाई स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की शानदार डिस्प्ले स्क्रीन है देखने को मिल जाती है जो की 144Hz का रिफ्रेश रेट देने में सक्षम है। इसके अलावा इसी स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर का स्तंभ इस्तेमाल किया गया है।

 हसीनाओं का दिल चुराने आ गया Vivo का drone flying स्मार्टफोन, जानिए कब होगा लॉन्च अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

अगर इसकी कैमरा क्वालिटी अच्छी जाए तो Vivo drone flying स्मार्टफोन में आपको 200 मेगापिक्सल का मुख्य ड्रोन कैमरा देखने को मिल रहा है। तो इसी के साथ इसके पिछले हिस्से में पीपल कैमरा सेटअप भी दिया गया है जो जिसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 13 मेगापिक्सल का टेलीफोन लेंस और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस भी मौजूद होगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी देखने को मिल सकता है।

Vivo drone flying का बैटरी बैकअप

इसके अलावा Vivo drone flying स्मार्टफोन में आपको पावर के लिए 6000 इमेज की पावरफुल बैटरी और चार्जिंग के लिए 120 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है।

सपनों की रानी बनकर launch हुई Honda CD 110 की धाकड़ बाइक प्रीमियर फीचर्स के साथ मजबूत इंजन

Vivo drone flying अनुमानित कीमत

यदि इसके कीमत के मामले में चर्चा की जाए तो आपको बता दे कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि भारतीय मार्केट में इसकी शुरुआती कीमत लगभग 50 हजार रुपए के आसपास रखी जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here