सीधी पेशाब कांड मामले में लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के ऊपर एफआईआर दर्ज

0
1627

एमपी (संवाद)। देशभर में सरकार के खिलाफ अपने लोक गीतों के माध्यम से सुर्खियां बटोरने वाली नेहा सिंह राठौर के खिलाफ सीधी जिले में हुई है पेशाब कांड मामले में एफ आई आर दर्ज की गई है। इस मामले में लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के द्वारा यूपी में का बा, की तर्ज पर एमपी में का बा गीत लेकर आने वाली थी। इसके पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी भी की थी।

दरअसल देशभर में सुर्खियों में रहे सीधी जिले के पेशाब कांड मामले में जहां पूरा का पूरा विपक्ष सियासत में लगा रहा वही इस मौके को भला लोक गायिका नेहा सिंह राठौर कैसे छोड़ सकती है आरोपी भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला के द्वारा नशे में धुत होकर एक आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करना और बाद में उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करना पूरे देश में आदिवासी समाज के साथ एक गंदा मजाक और घोर अमानवीय कृत्य माना जा रहा है।

इस मामले को लेकर लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के द्वारा आरोपी भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला के चित्र को आर एस एस जोड़कर सोशल मीडिया में वायरल किया गया। और लिखा कि इस मामले में ‘एमपी में का बा’ गीत बहुत जल्द आने वाला है। मामले को गंभीरता से लेते हुए भाजपा ने अनुसूचित जनजाति मोर्चा के पदाधिकारी के द्वारा भोपाल के हबीबगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें पुलिस ने लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के ऊपर एफ आई आर दर्ज कर ली है।

गौरतलब है कि भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला के द्वारा एक आदिवासी युवक के साथ किए गए घोर आपत्तिजनक अमान विकृत मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना का स्वयं संज्ञान लेते हुए कठोर कार्यवाही कराई है। जिसमें आरोपी युवक प्रवेश शुक्ला के ऊपर एससी/एसटी और रासुका सहित अन्य धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर जेल भेज दिया गया है। वही उसके घर पर भी शासन ने बुलडोजर चलाया है। सीएम शिवराज के द्वारा पीड़ित आदिवासी युवक को सीएम हाउस बुलाकर उसके पैर पखारे और हाथ जोड़कर इस पूरे घटनाक्रम की माफी मांगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here